मनोरंजन

डिनर डेट पर एक साथ नजर आये अर्जुन कपूर-मलाइका

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की चर्चा इन दिनों बॉलीवुड के गल‍यारों में छाई हुई है. बीते कई दिनों से अर्जुन और मलाइका को साथ में देखा जाता रहा है. बुधवार को दोनों को डिनर डेट के दौरान एन्जॉय करते देखा गया. इस दौरान दोनों कैज्युल लुक में नजर आए. लंबे समय से दोनों के अफेयर की खबरें आ रही हैं.

अर्जुन कपूर व्हाइट कलर की टी-शर्ट और व्लू डेनिम में दिखे. वहीं मलाइका अरोड़ा ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आईं. दोनों का लुक देखते ही बनता है. बता दें कि अब तक इन दोनों ने आधिकारिक तौर पर रिश्ते को लेकर कुछ भी नहीं कहा है. हालांकि, पिछले कुछ महीनों से दोनों की केमिस्ट्री जिस तरह नजर आई, वह चर्चाओं को कन्फर्म करती दिखीं.

हालांकि, हाल ही में करण जौहर के चेट शो कॉफी विद करण में अर्जुन ने ये स्वीकार किया कि वो रिलेशनशिप में हैं. लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया कि वो किसके साथ रिलेशन में हैं.

वहीं करण जौहर ने एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में करण ने मलाइका से पूछा, “कल रात की कॉफी कैसी थी?” जवाब में मलाइका ने कहा, “बहुत हॉट, बहुत ईमानदार, मुझे पसंद आई.” बता दें कि यहां करण का कॉफी से इशारा उनके शो “कॉफी व‍िद करण” की तरफ था, इस शो में बतौर गेस्ट अर्जुन कपूर आए थे.

Related Articles

Back to top button