मनोरंजन

डिप्रेशन में हैं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

मुम्बई : भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने भी अपने डिप्रेशन पर खुल कर बात की है और एक पोस्ट में उन्होंने यह भी लिखा कि इस शख्स की वजह से मेरे जिंदगी में बहुत तनाव चल रहा है। भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने डिप्रेशन पर खुल कर बात की। जिसकी वजह उन्होंने एक धनंजय सिंह नाम के शख्स को बताया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा है कि अगर मैं कुछ भी कर लेती हूं तो इसका जिम्मेदार यह शख्स होगा, जो उन्हें काफी वक्त से हैरेस कर रहा है।

रानी चटर्जी ने अपने पोस्ट में लिखा कि मैं बहुत ज्यादा परेशान हो चुकी हूं। अक्सर मैं स्ट्रॉन्ग और पॉजिटिव बने रहने की बात करती रहती हूं, लेकिन अब नहीं हो पा रहा है। ये आदमी कई सालों से फेसबुक पर मेरे बारे में ना जाने कितनी गंदी-गंदी बातें लिख रहा है। मैंने बहुत इग्नोर करने की कोशिश की। मैंने कई लोगों से बात की, लेकिन सबने इग्नोर करने को कहा पर मैं भी तो इंसान हूं। उन्होंने आगे लिखा कि मैं मोटी हूं, बुढ़िया हूं या मैं कोई काम करती हूं तो ये इतनी भद्दी बातें लिखता है। लोग मुझे ये सब भेजते हैं और कहते हैं कि इग्नोर करो, लेकिन अब नहीं हो सकता इग्नोर। मैं कई सालों सो इस बात को लेकर काफी परेशान हो चुकी हूं। मैं मानसिक तनाव से गुजर रही हूं। शायद ये चाहता है कि मैं अपनी जान दे दूं। इसकी वजह से मेरी जिन्दगी में बहुत तनाव है।

रानी आगे लिखती हैं कि मेरी मुंबई पुलिस से ये रिक्वेस्ट है कि अगर मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका जिम्मेदार धनंजय सिंह होगा। मैंने साइबर सेल से भी इसकी शिकायत की थी, लेकिन वहां पर कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है, लेकिन मैं जानती हूं कि ये सिर्फ मेरे लिए लिखता है। मैं अब हताश हो चुकी हूं। अब मुझमें हिम्मत नहीं बची है या तो मैं आत्महत्या कर लूं, क्योंकि मैं इसकी वजह से कई सालों से बहुत बुरे डिप्रेशन से गुजर रही हूं। अब और नहीं होता बर्दाश्त। रानी चटर्जी का ये पोस्ट सामने आते ही सनसनी मच गई है।

Related Articles

Back to top button