मनोरंजन

तनुश्री केस पर काजोल बोलीं- यदि ये मेरे सामने ऐसा कुछ होता तो मै अब तक चुप न बैठती

तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाने के बाद बॉलीवुड में कास्ट‍िंग काउच और शारीरिक शोषण का मामला एक बार फिर उठ गया है. सितारे भी इस पर अपनी अलग-अलग राय दे रहे हैं. काजोल का कहना है कि ये हकीकत है, लेकिन उन्होंने कभी इसे अपने सामने नहीं देखा. सिर्फ अफवाह ही सुनी है. किसी ने अभी तक इसे स्वीकार भी नहीं किया क‍ि उसने ये सब किया है.

तनुश्री केस पर काजोल बोलीं- यदि ये मेरे सामने ऐसा कुछ होता तो मै अब तक चुप न बैठती काजोल ने अपनी फिल्म हैलीकॉप्टर ईला के प्रमोशन के दौरान एनडीटीवी से कहा, “मैंने कास्ट‍िंग काउच के बारे में सुना बहुत है, लेकिन कभी इंडस्ट्री में इसका सामना नहीं किया. ये सब चिंताजनक है. दुखद है कि तनुश्री को इस सबसे गुजरना पड़ा. यदि ये सब मेरे सामने होता तो जरूर खड़ी होती या कुछ करती.”

बता दें कि तनुश्री ने बॉलीवुड का सच बताते हुए कहा था, “सीन की जरूरत हो या न हो, लेकिन इंटीमेट सीन रखा जाता है. ये अपनी ठरक निकालने का साइड तरीका होता है. काम की आड़ में फिल्म की शूटिंग में किसी को मोलेस्ट करना है तो सिम्पली डायरेक्टर-प्रोड्यूसर को जाकर बोलना पड़ता है कि इसके साथ मेरा इंटीमेट सीन डाल दो चाहे उसकी जरूरत हो या न हो. ये मैं समझ गई थी.”

क्या है पूरा मामला?

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान बदतमीजी और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. उन्होंने 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया. उन्होंने कहा था, ”नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वे शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की.

Related Articles

Back to top button