मनोरंजन

…तो क्या बिना शुभ मुहूर्त के हो रही है रणवीर-दीपिका की शादी?

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की डेट पर आखिरकार सस्पेंस खत्म हो गया है. दोनों कलाकारों ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा की. सूत्रों के मुताबिक दोनों हिंदू रीति-रिवाजों से शादी करेंगे. गौर करने वाली बात ये है कि दोनों बिना मुहूर्त के शादी करने जा रहे हैं.

व‍िभ‍िन्न मीडिया रिपोर्ट्स में ज्योतिष‍ियों के हवाले से बताया जा रहा है कि इस साल शादी का मुहूर्त नहीं है. दिसंबर में सिर्फ एक दिन ही शादी का मुहूर्त है. इसके बाद सीधा जनवरी में शादी के मुहूर्त होंगे. शादी 14-15 तारीख को होगी. डेट के चुनाव को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

इस संदर्भ में एक रोचक संयोग भी सामने आ रहा है. दरअसल दोनों सितारों की साथ में पहली फिल्म ”गोलियों की रासलीला- रामलीला” 15 नवंबर को ही रिलीज हुई थी. फिल्म 2013 में आई थी. माना जाता है कि इस फिल्म के बाद से ही दोनों सितारों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. दोनों ने इसी दिन एक साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. कसाय लगाए जा रहे हैं कि दोनों इसीलिए 15 को अपनी पर्सनल लाइफ की शुरुआत करने के प्लान में हैं.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने रिलेशनशिप को नया आयाम देने का ऐलान कर दिया है. दोनों ने सोशल मीडिया पर शादी का कार्ड जारी कर ये खुशखबरी साझा की. दोनों 14-15 नवंबर को शादी करेंगे.

दोनों की शादी का कार्ड सामने आते ही वायरल हो गया. प्रशंसक काफी समय से दोनों की शादी की डेट को लेकर असमंजस में थे. दोनों ने ट्विटर पर हिंदी और इंग्लिश में कार्ड जारी किया.

ऐलान के चंद मिनटों में ही दोनों को बॉलीवुड और देशभर से शुभकामनाएं मिलने लगीं. सबसे पहले दीपिका को शादी की बधाई सोनम कपूर और करण जौहर ने दी. सोनम कपूर ने लिखा, ‘बहुत सारा प्यार’. करण जौहर और टाइगर श्रॉफ ने भी दोनों को बधाइयां दीं.

बता दें उम्मीद की जा रही है कि दोनों स्टार्स एक प्राइवेट सेरेमनी में इटली में सात फेरे ले सकते हैं. इस ड्रीम वेडिंग में सिर्फ 30 मेहमान बुलाए जाएंगे.फिल्मफेयर की रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी में मेहमानों को फोन ले जाने की मंजूरी नहीं दी जाएगी. शादी से जुड़ी सभी रस्मों को पर्सनल रखा जाएगा.

Related Articles

Back to top button