मनोरंजन

दबंग 3 में धमाका करने आ रहीं हैं सलमान की ये भांजी

सलमान खान कई चेहरों को बॉलीवुड में लॉन्च कर चुके हैं. अपने जीजा आयुष शर्मा को फिल्म लवयात्र‍ी से लॉन्च करने के बाद अब खबर आई कि वे अपनी भांजी एलिजा अग्न‍िहोत्री को दबंग 3 से डेब्यू करा रहे हैं. लेकिन ये खबरें पूरी तरह सच नहीं हैं.

एक लीडिंग एंटरटेनमेंट पोर्टल ने सूत्रों के हवाले से बताया है- एलिजा जल्द डेब्यू करेगी, लेकिन दबंग 3 से नहीं करने जा रही हैं. वह एक्ट‍िंग और डांस क्लास जा रही हैं और सलमान उसकी प्रोग्रेस को बहुत बारीकी से मॉनिटर कर रहे हैं.

सलमान उसे एक परफेक्ट लॉन्च देना चाहते हैं. वह अच्छी स्क्र‍िप्ट जरूर देख रहे हैं. जैसे ही वे किसी रोल में फिट होंगी, उन्हें लॉन्च किया जाएगा. एलिजा अलविरा और अतुल अग्न‍िहोत्री की बेटी हैं.बता दें कि कि अलिजा इन दिनों कोरियोग्राफर सरोज खान से डांसिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं. उन्हें कई बार डांसिंग क्लास के बाहर स्पॉट भी किया गया है

सलमान की बात करें तो वे अब तक आयुष के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, आथिया शेट्टी, डैजी शाह, सूरज पंचोली, वरीना हुसैन आदि को लॉन्च कर चुके हैं. पिछले दिनों आई आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्री बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई.

जानकारी के अनुसार, फिल्म ‘दबंग 3’ में फिर सलमान और सोनाक्षी सिन्हा साथ नजर आएंगे. हालांकि इस बार सोनाक्षी का क्या किरदार होगा इस पर अभी तक स्सपेंस बना हुआ है.इस सीरीज के दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर गजब की लोकप्रियता हासिल की. इसके बाद से ही इसके तीसरे पार्ट का दर्शकों को इंतजार है.

दूसरी ओर खबर यह है कि अरबाज खान दबंग 3 को प्रोड्यूस नहीं कर रहे हैं. वे किसी अन्य प्रोडक्शन हाउस के तले इस फिल्म को रिलीज करना चाहते हैं. दबंग 3 साल 2020 तक रिलीज होगी और इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट बढ़ा हुआ है.

Related Articles

Back to top button