मनोरंजन

दयाबेन के बाद इस एक्ट्रेस ने भी छोड़ा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’

मशहूर फैमिली शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से दिशा वकानी के एक्जिट की अटकलों के बीच एक और कलाकार के शो छोड़ने की खबरें आनी शुरू हो गई हैं. दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा के बाद अब खबर है कि शो में सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली भी शो को बाय-बाय कहने जा रही हैं. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक निधि अपनी पढ़ाई के चलते शो को छोड़ रही हैं.

दयाबेन के बाद इस एक्ट्रेस ने भी छोड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' निधि, अभी मुंबई के मिथिबाई कॉलेज से बीए कर रही हैं और काफी अच्छी स्टूडेंट हैं. अब वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती हैं ताकि अच्छे से ग्रेजुएशन पूरी करके अपने करियर को और ऊंचा ले जा सकें. हालांकि प्रोडक्शन हाउस अभी इस मामले पर निधि को रिलेक्सेशन देने के मूड में हैं. खबर है कि प्रोडक्शन हाउस का कहना है कि निधि शूटिंग के लिए कम वक्त देकर पढ़ाई पर अच्छी तरह फोकस कर सकती हैं.

हालांकि बावजूद इसके निधि अपने फैसले पर अटल हैं. अब मेकर्स एक एक्जिट एपिसोड की तैयारी में हैं जिससे वह निधि के किरदार को शो से विदा कर सकें. टप्पू सेना शो के कुछ सबसे मजेदार पहलुओं में से है और माना जा रहा है कि उसके बिना यह शो अधूरा सा हो जाएगा. बात करें वापस दिशा वकानी के शो छोड़कर जाने की खबरों के बारे में तो हाल ही में खबर आई थी कि प्रोड्यूसर दिशा के खासे नाराज हैं.

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में उन्होंने बताया- मेरा एक्ट्रेस के साथ कोई विवाद नहीं है. दिशा पिछले एक साल से अधिक समय से हमारे साथ काम नहीं कर रही हैं. किसी भी मां के लिए यह स्वाभाविक है कि वह अपने बच्चे के साथ समय बिताना चाहती है, लेकिन अब जब उनकी बेटी एक साल की हो गई है, तो हम उम्मीद कर रहे हैं कि दिशा शो में वापसी करेंगी. मेरे दर्शक दयाबेन की लंबी अनुपस्थिति पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन रेटिंग प्रभावित नहीं हुई है.’

उन्होंने कहा, ‘हमने दिशा को निर्णय लेने के लिए पर्याप्त समय दिया है. रिपोर्ट्स के विपरीत, कोई पैसे की समस्या नहीं है, क्योंकि मेरी टीम उनके संपर्क में है. किसी भी मामले को सुलझा लिया जा सकता है. मैं अभी भी उसके लौटने का इंतजार कर रहा हूं, लेकिन अगर उन्होंने कुछ समय में अपने फैसले के बारे में नहीं बताया तो मुझे उनका रिप्लेसमेंट करना पड़ेगा. मेरा मानना है कि कोई भी एक्टर शो से बड़ा नहीं होता.’

Related Articles

Back to top button