दिल्लीराष्ट्रीय

दिल्ली: सांसद के बगीचे से 2 पपीते चोरी, पुलिस चोर की तलाश में जुटी

papayaनई दिल्ली (4 अक्टूबर): दिल्ली के हाई सिक्योरिटी जोन में हुई 2 पपीतों की चोरो के मामले में दिल्ली पुलिस पपीता चोर की तलाश में जुटी है। उड़ीसा के सांसद अर्जुन चरण सेठी के निवास पर हुई पपीता चोरी की वरादात को सुलझाने के लिए पुलिस सीसीटीवी की तस्वीरें खंगाल रही है। लेकिन सांसद के स्टॉफ को चकमा देकर फरार हुए, पपीता चुराने वाले के बारे में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल रहा है ।

पपीता चोर के खिलाफ दिल्ली के तिलक नगर थाने में एक एफआईआर दर्ज करवा दी गई है। दिल्ली के पंडित रवि शंकर शुक्ला लेन में सांसद अर्जुन चरण सेठी की कोठी नंबर-21 में चोरी के वक्त मौजूद उनके बेटे के कहना है कि सांसद आवास में 2 पपीतों की चोरी बेहद संगीन घटना है और इससे सुरक्षा को लेकर दिल्ली पुलिस के तैयारियों की पोल खुल गई है ।

बताया जा रहा है कि सांसद के आवास में मौजूद स्टॉफ ने पपीता चोर को रंगे हाथों पकड़ भी लिया था, लेकिन चोर ने पहले तो भूख लगने पर पपीता चोरी की बात को स्वीकार, लेकिन मामला बढ़ने पर उसने चुपचाप मौके से खिसकना ही ठीक समझा।

इससे पहले जून 2014 में भी दिल्ली के तुगलक रोड इलाके में एक राज्यसभा सांसद के घर से दो कटहल चोरी हो गए थे। उसके बाद पुलिस की खूब चकरघिन्नी बनी थी लेकिन आज तक कटहल चोर का पता नहीं चल पाया।

 
 
 

Related Articles

Back to top button