जीवनशैली

“दिल नहीं मानता” पति के किसी दूसरी लड़कियों को ताड़ने में नहीं होती कोई बुराई

शायद हम सभी कहीं ना कहीं पुरुषों की इस आदत से वाकिफ हैं कि वो अपनी गर्लर्फेंड और पत्‍नी के साथ होते हुए भी दूसरी लड़कियों को ताड़ते हैं। आपके साथ भी कभी ना कभी ऐसा हुआ ही होगा कि आप मेल पार्टनर आपके साथ चलते हुए दूसरी लड़कियों को देखना शुरु कर दे। लेकिन सच तो ये है पुरुषों की फितरत ही ऐसी होती है कि वो पास से गुज़रती हुई किसी लड़की को देखे बिना रह ही नहीं सकते हैं।
ताड़ सकते है दूसरी लड़की:
पुरुषों की लड़कियों को ताड़ने की आदत कितनी बुरी है। इस आदत को छुड़ा पाना किसी भी महिला के लिए नामुमकिन सा है और आप तो कई बार ट्राई भी कर चुकी होंगी लेकिन हर बार फेल हो जाती होंगीं।
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर वायरल हो रही है जिसमें एक लड़की आइस्‍क्रीम खा रही है और उसके पीछे से एक कपल निकल रहा है। इस तस्‍वीर में लड़का जाते हुए लड़की को पीछे मुड़ मुड़कर देख रहा है और उसकी ये ताड़ने की आदत कैमरे में कैद हो गई है। 
नहीं छोड़ते कोई भी जगह:
लड़कियों को ताड़ने के लिए पुरुष कोई भी जगह नहीं छोड़ते हैं। वो चाहे ऑफिस में हों, बस स्‍टैंड पर या फिर किसी पब में, खूबसूरत लड़की देखी नहीं कि चले उसे घूरने। महिलाओं ने खुद इस बात को एक्‍सेप्‍ट किया है कि उनके पति उनके साथ होते हुए भी दूसरी लड़कियों को घूरते हैं।
 
आदत अब बन चुकी है फितरत:
अगर आपके पति भी ऐसा करते हैं तो जाहिर सी बात है कि आपने उन्‍हें बहुत टोका होगा लेकिन फिर भी वो अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आते।
नहीं है इनकी कोई गलती:
इसमें उनकी भी कोई गलती नहीं है क्‍योंकि ये अब पुरुषों की आदत नहीं बल्कि उनकी फितरत बन चुकी है। जी हां, जो चीज़ फितरत में आ जाए उसे बदलना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन होता है। इस मामले में पुरुष भी कुछ ऐसे ही हैं।

Related Articles

Back to top button