व्यापार

दिवाली के मौके पर बड़ा धमाका, बाज़ार में आई नई Ford EcoSport

ford-launches-ford-ecosport-blackedition-in-indiaनई दिल्ली। दिवाली नज़दीक होने की वजह से बाज़ार में वापस से रौनक लौट रही है। और बढ़े हुए बाजार को लुभाने के लिए ऑटोमोबाइल सेक्टर में भी हलचल देखी जा सकती। सभी कंपनियां अपने-अपने प्रोडेक्ट को नए वर्जन में निकाल रहे हैं। त्योहारों के मौसम को मद्देनजर रखते हुए फोर्ड ने इकोस्पोर्ट के सिग्नेचर एडिशन रेंज को बाज़ार में उतारा है।

जानें क्या है खास

फोर्ड इकोस्पोर्ट में कई स्पोर्टी एक्सेसेरीज लगाई गई है जिसकी कीमत 37,894 रुपये है। दरअसल, ये इकोस्पोर्ट ब्लैकTitanium ट्रिम है जिसे कई अतिरिक्त एक्सेसरीज और एक्टीरियर ग्राफिक्स से लैस किया गया है। फोर्ड इकोस्पोर्ट सिग्नेचर एडिशन में कई कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं जो कार को फ्रेश लुक दे रहे हैं। इस एसयूवी में नया एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप लगाया गया है। कंपनी के मुताबिक नया डीआरएल ना सिर्फ गाड़ी को बेहतरीन लुक देगा बल्कि कम रोशनी की स्थिति में विजिबिलिटी को बेहतर बनाता है। गाड़ी के फ्रंट और रियर बंपर सिल्वर लाइन का इस्तेमाल किया गया है जो इसे स्पोर्टी लुक दे रहा है।

फोर्ड इकोस्पोर्ट का ये एडिशन पेट्रोल और डीज़ल इंजन ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। कार के पेट्रोल वर्जन में 1.5-लीटर इंजन लगाया गया है जिसमें मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन दिया गया है। वहीं, कार के डीज़ल वर्जन में 1.5-लीटर TDCi इंजन लगा है। इसके अलावा ये कार 1.0-लीटर इकोबूस्ट इंजन ऑप्शन के साथ भी आएगी। ट्रांसमिशन के लिए इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 6-स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन यूनिट लगाया गया है।

फोर्ड के नए सिग्नेचर एडिशन रेंज एक्सेसरीज को कंपनी की डीलरशिप पर फिट कराया जा सकता है। इसमें एक ब्लैक ग्रिल, ब्लैक मोल्डेड हेडलैंप, 16-इंच ब्लैक एलॉय व्हील, ब्लैक मिरर कवर, ब्लैक फॉग लैंप बेज़ेल और ब्लैक रूफ रेल शामिल है।

फोर्ड इकोस्पोर्ट सिग्नेचर एडिशन की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 9.26 लाख रुपये से शुरू हो रही है।

 

 

Related Articles

Back to top button