मनोरंजन

‘दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ ऑनलाइन लीक

अनुपम खेर की फिल्म दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ऑनलाइन लीक हो गई है. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक फिल्म रिलीज़ के महज एक दिन बाद ही इसे वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने लीक कर दिया था. यही नहीं तमिलरॉकर्स ने साउथ की चार बड़ी फिल्मों को भी लीक कर दिया गया है. तमिल फिल्मों की बात करें तो रजनीकांत स्टारर फिल्म पेट्टा और अजित और नयनतारा की फिल्म विश्वासम को भी रिलीज़ के साथ ही तमिलरॉकर्स ने लीक कर दिया था.

'दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' ऑनलाइन लीकतेलुगू फिल्मों में नंदामुरी बालाकृष्ण स्टारर कथानायाकुडू और राम चरण की फिल्म विनय विधेय रामा को भी रिलीज़ होने के कुछ घंटों बाद ही लीक कर दिया गया. माना जा रहा है कि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के लीक होने के बाद फिल्म की कमाई पर काफी फर्क पड़ सकता है. तमिलरॉकर्स पिछले कुछ समय से बॉलीवुड और साउथ की कई बड़ी फिल्मों को लीक कर चुका है. रजनीकांत, अक्षय कुमार, सलमान खान जैसे कई सितारों की फिल्मों की कमाई पर भी तमिलरॉकर्स के लीक के चलते फर्क देखने को मिला था.

गौरतलब है कि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में अनुपम खेर, अक्षय खन्ना, सुज़ैन बर्नेर्ट, विपिन शर्मा और अर्जुन माथुर जैसे सितारे मुख्य भूमिका में है. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर आधारित इस फिल्म को कोलकाता और लुधियाना में हिंसक प्रोटेस्ट्स का सामना करना पड़ा था. इन घटनाओं के बाद अनुपम खेर ने ट्वीटर पर इन प्रोटेस्ट्स की कड़ी आलोचना की थी.

Related Articles

Back to top button