मनोरंजन

दीपवीर के बाद बॉलीवुड की ये फैमस जोड़िया भी कर सकती है शादी, नाम जानकर चौक जायेंगे

दोस्तों साल शादी के बंधन में बंध गए हैं ।कुछ ही दिन पहले हुई दीपवीर की शादी के बाद तो हर कोई उन्ही की शादी की चर्चा कर रहा हैं ।नुष्का शर्मा ,नेहा धुप्या और अब दीपिका ने अपने सोशल मीडिया आकउंट पर खुद की शादी की तस्वीरें डाल कर हर किसी को हैरान करदिया हैं ।वैसे बता दे की ये ट्रेंड अभी खत्म नहीं हुआ हैं और इस साल के अंत में बॉलीवुड के और भी कपल जो शादी के बंधन में बंध सकते हैं ।तो आइये जानते हैं इनके बारे में ।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

बॉलीवुड की देसी गर्ल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। बता दे की प्रियंका अपने से 11 साल छोटे प्रेमी अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ सगाई कर चुकी है। खबरों की माने तो बताया जा रहा हैं की प्रियंका ने इस साल निक के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा था। बता दे की प्रियंका चोपड़ा ने शादी की तैयारी शुरू कर दी है। खबरों की माने तो प्रियंका की शादी जोधपुर हो रही है।

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ

टीवी जगत के फैमस कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाले है, ये उनके फैन्स के लिए बहुत अच्छी खबर है, सही कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिनी चतरथ से दिसंबर में शादी करने वाले हैं । खबरों के अनुसार कपिल शर्मा अमृतसर में शादी करेंगे क्यूंकि अमृतसर गिनी का होमटाउन हैं और गिनी अपने माता पिता की इकलौती बेटी हैं इस वजह से इनकी शादी में सभी मेहमानो को बुलाया जायेगा ।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

इन दिनों मलाइका और अर्जुन के अफेयर काफी चर्चाओ में छाये हुए है और ये दोनों भी इस साल के अंत में शादी का मूड बना सकते हैं ।जैसे के आप सभी को मालूम ही हैं की मलाइका सलमान खान के भाई अरबाज़ की पूर्व पत्नी थी और अब इनका तलाक हो गया हैं ।

नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर और बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली की जोड़ी भी इस समय बॉलीवुड में काफी चर्चाओं में हैं। दोनों को अक्सर साथ देखा गया है , खबरों की माने तो दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इसके अलावा अभी हाल ही में दोनों ने एक एल्बम में भी साथ काम किया था। हो सकता है की जल्द ही ये जोड़ी भी शादी के बंधन में बंध जाये।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

बॉलीवुड के फैमस एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दुसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों काफी जगह एक साथ स्पॉट हुए हैं। दोनों को एक सात देख हर कोई ये ही कयास लगा रहा हैं की इस साल दोनों शादी कर लेंगे।

Related Articles

Back to top button