मनोरंजन

दीपिका कक्कड़ हुईं हॉस्पिटल में एडमिट, पति ने तस्वीर की शेयर

‘बिग बॉस 12’ की विनर रह चुकीं दीपिका कक्कड़ ने बड़ी बखूबी से शो में उतार चढ़ाव के बावजूद सबका दिल जीत लिया था। हाल ही में दीपिका कक्कड़ अपनी खराब तबियत के चलते हॉस्पिटल में एडमिट हो गई थीं, पत्नी को बीमार देखकर उनके पति शोएब ने उनके लिए दुआ की है।

हाल ही में दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो दीपिका को गले लगाए हुए हैं। इस तस्वीर के साथ शोएब लिखते हैं, ‘बस अब जल्दी ठीक हो जाओ यार बच्चा, इसके जल्दी ठीक होने के लिए दुआ करें’। इस खूबसूरत तस्वीर में दीपिका कक्कड़ पति शोएब के गले लगे हुए रिलेक्स करती नज़र आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ शोएब भी उन्हें अपनी बाहों मे सहारा दे रहे हैं।

आपको बता दें कि दीपिका इन दिनों स्टार प्लस के शो ‘कहां हम कहां तुम’ में सोनाक्षी का मुख्य किरदार निभा रही हैं। अपने बिजी शेड्यूल के चलते पिछले हफ्ते उनकी तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया था। बाद में तबीयत ज्यादा खराब होने के कारण एडमिटड कर लिया गया था। चैकअप करवाते समय भी दीपिका के हसबैंड शोएब ने उनकी एक तस्वीर अपनी स्टोरी पर शेयर की थी जिसमें दीपिका का बॉडी टेम्प्रेचर चैक किया जा रहा था।

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 12’ में पहुंचने के चंद महीनों पहले ही दीपिका ने शोएब इब्राहिम से फरवरी 2018 में शादी की थी। दीपिका और शोएब ‘ससुराल सिमर का’ शो में साथ काम कर चुके हैं, जहां दोनों की दोस्ती गहरी हो गई थी। दोनों ने शो छोड़ने के बाद एक दूसरे से शादी कर ली थी। शोएब से पहले दीपिका ने रौनक मेहता से 2013 में शादी की थी लेकिन किसी कारण दोनों 2015 में अलग हो गए थे।

Related Articles

Back to top button