मनोरंजन

दीपिका की मॉडलिंग के दिनों की ये तस्वीरें देखकर खुद रणवीर भी कहेंगे, कितनी बेकार है…

दोस्तों बॉलीवुड की टॉप और खुबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने 14 और 15 नवम्बर बॉलीवुड के फैमस अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बांध है, हाल ही में दीपिका के घर बेंगलोर में शादी का हुआ जिसमे कई बड़े स्पोर्ट्स खिलाडी मौजूद थे, साथ ही खास मेहमान भी नज़र आये, दोनों जल्द ही मुबई में में भी रिसेप्शन देने वाले है।


दीपिका अपनी शादी में बहुत ही खुबसूरत नज़र आई है, लेकिन आज हम आप को दीपिका की शादी से जुडी तस्वीरें नहीं बल्कि उनकी मॉडलिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें दिखाएँगे जिन्हे देखने के बाद आप हैरान हो जायेंगे की दीपिका अब कितनी ज्यादा बदल गयी हैं।


बता दे की दीपिका अब से बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेर चुकी हैं ,लेकिन इस मुकाम को हासिल करने के लिए दीपिका ने बहुत ज्यादा मेहनत की हैं और ये ही कारण हैं की वह बॉलीवुड में बिना किसी बड़े सितारे की मदद लिए बगैर आज बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्ट्रेस में गिनी जाने लगी हैं ।


दीपिका फिल्मो में आने से पहले बड़े बड़े ब्रांड के लिए मॉडलिंग किया करती थी और उन्हें फिल्मो में आने का मौका सबसे पहले फराह खान ने साल 2007 में आयी फिल्म ओम शांति ओम से दिया था इस फिल्म में वह शाहरुख़ खान के साथ दिखी थी और इनकी जोड़ी को लोग ने खूब पसदं भी किया था । तस्वीरों में आप खुद देख सकते हैं की दीपिका अपने मॉडलिंग के समय में काफी अलग लगती थी ।


बता दे की दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण हिन्दुस्तान के सबसे फेमस बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुके हैं ।दीपिका ने बतया था की उनके पिता भी ये ही चाहते थे की वह बैडमिंटन की खिलाड़ी बने लेकिन उन्हें कुछ मॉडलिंग करने का चस्का लगा हुआ था इस वजह से बंगलोरे से मुंबई आगयी थी और धीरे धीरे मॉडलिंग के साथ वह आगे बढ़ती गयी और बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली

Related Articles

Back to top button