मनोरंजन

दुबई सेंसर बोर्ड ने वीरे दी वेडिंग से हटाया ये बोल्ड सीन

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को उम्मीद से ज्यादा बॉक्स ऑफ‍िस पर सफलता मिल रही है. लेकिन इस फिल्म को दुबई में देखने का प्लान बना रहे तो आपको फिल्म पूरी देखने को नहीं मिलेगी. मीड‍िया र‍िपोर्ट के मुताब‍िक दुबई सेंसर बोर्ड ने वीरे दी वेड‍िंग में स्वरा भास्कर के सीन पर कैंची चला दी है.

स्वरा के इस बोल्ड सीन पर सोशलमीड‍िया पर एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि स्वरा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए उनके कमेंट्स को ‘पेड ट्रोल’ करार दिया. अब स्वरा की मां, ईरा भास्कर ने भी इस सीन पर अपनी प्रतिक्रि‍या दी है. स्वरा भास्कर की मां ईरा भास्कर ने स्वरा के सीन पर सीधे तौर पर कुछ भी नहीं कहा. लेकिन उन्होंने फिल्मों में दिखाए जाने वाले इस तरह के सीन्स पर जरूर बात की.

बता दें फिल्म वीरे दी वेडिंग में स्वरा भास्कर पर ऑर्गैजम सीन फिल्माया गया है जिसमें एक्ट्रेस को ‘वाइब्रेटर’ का इस्तेमाल करते दिखाया गया है. कुछ लोग जहां इस बोल्ड सीन के लिए स्वरा की तारीफ़ कर रहे हें तो वहीं कुछ लोगों ने इसे चीप और वल्गर करार दिया है. फिल्म वीरे दी वेड‍िंग को फैंस का सपोर्ट भी मिल रहा है. बॉक्सऑफ‍िस पर फिल्म ने 48 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म का बोल्ड कंटेंट चर्चा में बना हुआ है.

Related Articles

Back to top button