मनोरंजन

दूध से नहाती है ये एक्ट्रेस, पहनती है चांदी की चप्पल और सोने की घड़ी

आधुनिक जमाने में कई सारे ऐसे फिल्मी स्टार है। जो बचपन से ही दौलत के बेड पर पैदा हुए है। जिसके चलते उनके शौक भी कई अलग है। लेकिन दोस्तों आज आपको एक ऐसी एक एक्ट्रेस के बारे मे बता रहे है. जिसके शौक अलग तरीके है। इन्हैं जानकर हर कोई चौंक जाता है। दोस्तो इस एक्ट्रेस का नाम है दिगांगना सूर्यवंशी।

कहा जा रहा है कि यह अपने माता पिता की इकलौती संतान है। जिनका जन्म 15 अक्टूबर 1997 को हुआ था। बता दे कि इनके परिवार के सभी  सद्स्य इससे बहुत प्यार करते हैं। इतना ही नहीं इस परी जैसी बैटी को सभी परिवार के लोग राजसी ठाठ बाठ के साथ रखते है।

बॉलीवुड मे आने के बाद भी दिगांगना अपनी परम्पराएं नही भूली है। आज भी यह किसी राजकुमारी से कम नहीं रहती है। बताया जाता है कि जब यह महज दस साल की थी तब उन्होंने माता पिता से कहा था कि वह सोने की घड़ी बांधना चाहती है।

जहां उसके पेरेंटस ने उसकी इच्छा को पूरी करते हुए सोने की घड़ी दिलाई थी। इतना ही नहीं इसके परिजन हर जन्म दिन पर इस बेटी को दूध से स्नान कराते है। खबरों के अनुसार अपना जन्म दिन ये राजकुमारी की तरह सेलिब्रेट करती है। कहा जाता है कि यह अपने जन्म दिन पर चांदी की चप्पल पहनती है।

बता दें कि इस एक्ट्रेस ने साल 2002 मे एक टीवी सीरियल में काम किया था। इसके अलावा यह बिगबॉस में भी नजर आ चुकी है। इस युवती के शौक को लेकर कहा जाता है कि इसे पूरे करने में इसके परिजन किसी तरह की कोई कसर बाकी नहीं रखते हैं।

Related Articles

Back to top button