Entertainment News -मनोरंजन

देखें…क्या अर्जुन संग अपने रिश्ते पर मुहर लगा रही हैं मलाइका?

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच रिलेशनशिप की खबरों के बाद दोनों की शादी की चर्चा जोरों पर है. हालांकि अभी तक र‍िलेशनशिप को लेकर दोनों ने कोई खुलासा नहीं किया है. कई मौकों पर एक दूसरे के साथ नजर आने वाले इस कपल को हाल ही में करण जौहर के साथ डिनर पर देखा गया. वैसे करण के साथ मलाइका का एक वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहा है. मलाइका रोमांट‍िक अंदाज में अर्जुन कपूर का जिक्र करटे नजर आ रही हैं.

देखें...क्या अर्जुन संग अपने रिश्ते पर मुहर लगा रही हैं मलाइका? दरअसल, हुआ यूं कि टैलेंट हंट शो “इंड‍ियाज गॉट टैलेंट” में करण जौहर के साथ मलाइका अरोड़ा और किरण खेर नजर आती हैं. शो के दौरान मलाइका और किरण से मस्ती-मजाक भरे अंदाज में सवाल पूछते हुए करण ने एक वीड‍ियो भी बनाया. करण ने मलाइका से पूछा, “कल रात की कॉफी कैसी थी?”

जवाब में मलाइका ने कहा, “बहुत हॉट, बहुत ईमानदार, मुझे पसंद आई.” बता दें कि यहां करण का कॉफी से इशारा उनके शो “कॉफी व‍िद करण” की तरफ था, इस शो में बतौर गेस्ट अर्जुन कपूर आए थे.

मलाइका के जवाब को अर्जुन के साथ उनके रिलेशनशिप के संकेत के तौर पर देखा जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ करण के चैट शो पर अर्जुन ने इस बात का खुलासा कर द‍िया था कि वो स‍िंगल नहीं हैं. उनके द‍िमाग में शादी को लेकर प्लान‍िंग भी है.

मलाइका-अर्जुन जल्द घर बसाने वाले हैं. दोनों के करीबी सूत्रों से पता चला है कि दोनों ने साथ मिलकर लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स के पास एक फ्लैट खरीदा है. दोनों यहां पर साथ रहेंगे या नहीं, इस पर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. बताते चलें कि मलाइका ने अरबाज खान से शादी की थी. हालांकि सालों की शादी आपसी सहमति से टूट गई. दोनों ने तलाक ले लिया.

Related Articles

Back to top button