स्पोर्ट्स

देखें, बिजली की तेज़ी से धौनी ने कर दिया ऐसा, सन्न रह गया सबसे खतरनाक खिलाड़ी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में धौनी ने अपनी फुर्ती का एक और नज़ारा पेश किया और पुणे की टीम की जीत में अहम योगदान निभाया।

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के लिए मौजूदा आइपीएल भले ही अभी तक कुछ खास ना रहा हो। लेकिन जब भी मौका मिलता है धौनी अपना मैजिक दिखाने से नहीं चूकते। भले ही बल्ले से धौनी इस आईपीएल में कुछ खास ना कर पाए हों, लेकिन अपनी चीते सी फुर्ती और तेज़ दिमाग से वो हमेशा ही अपनी टीम को जीत दिलाने में लगे रहते हैं।

रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में धौनी ने अपनी फुर्ती का एक और नज़ारा पेश किया और पुणे की टीम की जीत में अहम योगदान निभाया। आरसीबी की पारी का 11 वां ओवर इमरान ताहिर फेंक रहे थे और इस ओवर की दूसरी गेंद पर डिविलियर्स बल्लेबाज़ी कर रहे थे। ताहिर ने इस ओवर की दूसरी गेंद (10.2) फेंकी जिसे पढ़ने में डिविलियर्स चूक गए और विकेट के पीछे खड़े धौनी ने बिजली की तेज़ी से स्टंपिंग कर मिस्टर 360 डिग्री (डिविलियर्स) को पवेलियन की राह दिखा दी।

डिविलियर्स दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज़ों में से एक हैं और अगर वो आउट ना होते तो इस मैच का अंजाम कुछ और हो सकता था, लेकिन धौनी की चतुराई और फुर्ती के कारण ही इस धुरंधर बल्लेबाज़ को मैदान से बाहर जाना पड़ा। आउट होने से पहले डिविलियर्स ने 30 गेंदों पर 29 रन बनाए। इस मैच को पुणे की टीम ने 27 रन से जीतकर इस आइपीएल की अपनी दूसरी जीत दर्ज़ की।

Related Articles

Back to top button