अजब-गजब

दोनों को पसंद थे मोदी, इसलिए कर ली शादी अब लड़की बोली-पति करता है टॉर्चर

एक लड़का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को काफी चाहता था. एक लड़की भी पीएम मोदी को काफी पसंद करती थी. इसी वजह से दोनों ने शादी कर ली. ऐसा लड़के ने दावा किया था. अब करीब एक महीने बाद लड़की ने आरोप लगाया है कि लड़का उसे टॉर्चर और एब्यूज करता है.

अल्पिका पांडेय नाम की लड़की ने ट्विटर पर अपने पति जय दवे पर आरोप लगाया है. अल्पिका ने ये भी कहा है कि लड़के के पैरेंट्स भी उसका ही समर्थन करते हैं. उन्होंने ये भी आरोप लगाया है कि उसकी पहचान का इस्तेमाल कर जय भारतीय जनता पार्टी में और सोशल मीडिया पर खुद की पब्लिसिटी करता है.

जय ने पहले बताया था कि उन्होंने राहुल गांधी के ट्विट पर एक कमेन्ट किया था जिसे लड़की ने पसंद किया. उन्होंने कहा था- ‘इसी के बाद हम मिले, बातें कीं और पाया कि हम दोनों नरेंद्र मोदी को सपोर्ट करते हैं, क्योंकि दोनों देश के लिए जीना चाहते हैं. इसलिए हमने साथ होने का फैसला किया.

खबरों के मुताबिक, कपल ने कथित तौर से 31 दिसंबर को बीते साल शादी कर ली थी. अल्पिका ने कहा कि उनके पति ने मानसिक और शारीरिक तौर पर इतना प्रताड़ित किया कि उसने सुसाइड की कोशिश भी की.

अल्पिता ने कहा कि उसके पास इतनी भी आजादी नहीं है कि वह बिना किसी के साथ हुए घर से बाहर निकल सके. इज्जत के नाम पर उसे किसी के साथ ही घर से निकलने को कहा जाता था. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जय ने ही शादी के लिए दबाव डाला था. अब लड़की अपने पैरेंट्स के घर में रह रही है.

Related Articles

Back to top button