अपराधउत्तर प्रदेश

दो नाबालिग बहनों को अगवा कर दबंगों ने चार दिन तक किया रेप

01-1454349648-minor-rapeएजेंसी/ जहां एक ओर बुंदेलखंड सूखे और जलसंकट से जूझ रहा है. लोग भूख प्यास से मर रहे हैं. वहीं हवास के पुजारियों की भी भूख ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही है. महिलाओं को सुरक्षा देने के सरकारी दावे बांदा में अपना दम तोड़ रहे हैं. हवस के दरिंदे यहां आये दिन गरीब मासूमों की आबरू रौंद रहे हैं. लेकिन क़ानून व्यवस्था के रखवालो की कार्यशैली में कोई सुधार होता नहीं दिख रहा. अभी दो दिन पहले दबंग परिवार द्वारा किशोरी को 21 दिन तक बंधक बनाकर रेप के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी भी नहीं हुयी है और फिर दो नाबालिग को अगवा कर गैंगरेप का मामला सामने आया है.

पांच दिन तक दो बहने बलात्कारियों के शिकंजे में फंसी रही लेकिन पुलिस ने उन्हें तलाश करने की ज़हमत तक नहीं उठाई. लड़कियों को गांववालों ने बरामद किया तब पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उनका मेडिकल कराया है.

इस बार नाबालिग किशोरियों को अगवा कर गैंगरेप की वारदात बांदा के कमासिन थाना क्षेत्र के गांव बीरा से सामने आई है. गांव के दबंग भुल्ली और मनोज करवरिया ने दो चचेरी बहनों को उस समय धोखे से अगवा कर लिया जब वो घर की मरम्मत करने के लिए मिटटी खोदने गई थीं. उनकी मां के बीमार होने का झांसा देकर आरोपियों ने उन्हें वाहन में बैठा लिया और चार दिन तक अलग-अलग स्थानों में बंधक बनाकर रेप करते रहे.

इस दौरान पीड़िताओं के परिजन ढूंढते रहे और 5 दिन बाद बांदा के बस स्टैंड में आरोपी दोनों बहनों को छोड़ कर फरार हो गए. पीड़ित बहनों के बयान पर अब पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चिकित्सीय परीक्षण कराया है लेकिन अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

अब देखना यह है कि पुलिस पूरे मामले में क्या एक्शन लेती है.

 

Related Articles

Back to top button