Entertainment News -मनोरंजन

द कपिल शर्मा: सलमान के बाद कपिल शर्मा शो के दूसरे गेस्ट होंगे रणवीर सिंह

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से छोटे पर्दे पर सभी को हंसाने के लिए तैयार हैं. वे द कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं. इस सीजन के पहले एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है. इसमें बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने शिरकत की. खबरों के मुताबिक, सीजन के दूसरे एपिसोड में रणवीर सिंह शामिल होंगे.

द कपिल शर्मा: सलमान के बाद कपिल शर्मा शो के दूसरे गेस्ट होंगे रणवीर सिंहशो में रणवीर सिंह अपनी फिल्म सिंबा का प्रमोशन करेंगे. उनके साथ सारा अली खान के भी शामिल होने की संभावना है. शो की शूटिंग शनिवार को की जाएगी. इसके अलावा द कपिल शर्मा शो में दीपिका पादुकोण के आने की भी खबरें हैं.

रणवीर और दीपिका ने नवंबर, 2018 को शादी रचाई. इस मौके पर टीवी इंडस्ट्री से केवल कपिल शर्मा ही वो नाम रहे, जो दीपवीर के मुंबई वेडिंग रिसेप्शन का हिस्सा बने. कपिल खुद भी 12 दिसंबर, 2018 को शादी करने जा रहे हैं. उनके शो के मिड-जनवरी में ऑन एयर होने की खबरें हैं.

बता दें इससे पहले रणवीर सिंह साल 2016 में अपनी फिल्म बेफिक्रे के प्रमोशन के सिलसिले में द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बने थे. रणवीर सिंह इन दिनों सिंबा के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. फिल्म में पहली दफा दर्शकों को रणवीर सिंह एक पुलिसवाले का रोल प्ले करते नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button