मनोरंजन

द जोया फैक्टर का ट्रेलर रिलीज़, क्रिकेट की लकी चार्म बनीं सोनम कपूर

मुम्बई : सोनम कपूर और दलकीर सलमान की फिल्म द जोया फैक्टर का ट्रेलर आज रिलीज़ हो चुका है, जिसका फैन्स को बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार था। फिल्म में सोनम कपूर का किरदार काफी एंटरटेनिंग है।

द जोया फैक्टर का ट्रेलर कॉमिडी से भरपूर है। ट्रेलर की शुरुआत कपिल देव के सीन से होती है जब इंडिया को वर्ल्ड कप चैंपियन का खिताब हासिल हुआ था और इसी के साथ शुरू होती है सोनम कपूर के जन्म लेने की कहानी। फिल्म में संजय कपूर सोनम के पिता की भूमिका में हैं और इंडिया को वर्ल्ड कप मिलने के साथ ही सोनम यानी जोया का जन्म होता है और बैकग्राउंड में यही बात सुनाई दे रही कि इस जीत का असली क्रेडिट क्रिकेट टीम को नहीं बल्कि इस नन्ही बच्ची जोया को जाता है, जिसके पैदा होते ही इंडिया वर्ल्ड कप जीत गया। इसी के साथ यह डायलॉग सुनाई पड़ता है कि इस लड़की का लक इसे दुनिया में फेमस बनाएगा। वह बड़ी होती है, लेकिन हर जगह लक उसे धोखा देता है। हालांकि, आई हेट क्रिकेट कहने वाली जोया देखते ही देखते क्रिकेट के लिए ऐसी लकी चार्म बन जाती है कि क्रिकेट प्रेमी उसे मैच से पहले पूजने लग जाते हैं। दलकीर सलमान के साथ सोनम के कुछ रोमांटिक सीन भी हैं।
बता दें कि हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर जारी हुआ था, जिसमें सोनम देवी के अवतार में नजर आ रही थीं। इस पोस्टर में सोनम के एक हाथ में हेल्मेट और दूसरे में बैट नजर आ रहा था। सोनम ने इसे शेयर करते हुए लिखा, नींबू मिर्ची की किसे जरूरत है जब आपके पास जोया सोलंकी हो। पूरा खेल बदलने के लिए यहां इंडिया का लकी चार्म है। बता दें कि द जोया फैक्टर इसी नाम से लिखे गए अनुजा चौहान के नॉवल पर आधारित है। इसकी कहानी एक लड़की की है जिसे इंडियन क्रिकेट टीम के लिए लकी माना जाता है। अभिषेक शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में दलकीर सलमान लीड रोल में दिखाई देंगे। यह फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button