मनोरंजन

‘द लॉयन किंग’ का ट्रेलर र‍िलीज, 24 घंटे में बना दूसरा सबसे ज्यादा देखे जाने वाला वीडियो

डिज्नी ने आगामी फिल्म ‘द लॉयन किंग’ का ट्रेलर र‍िलीज किया है. ये 24 घंटे में दूसरा सबसे ज्यादा देखे जाने वाला वीडियो बन गया है. इसके लिए ड‍िज्नी ने दर्शकों का आभार जताया है.  हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम के अनुसार, ट्रेलर को 24 घंटों में दुनियाभर में 22.46 करोड़ बार देखा गया.

'द लॉयन किंग' का ट्रेलर र‍िलीज, 24 घंटे में बना दूसरा सबसे ज्यादा देखे जाने वाला वीडियोयह ‘एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर’ के बाद 24 घंटों में सबसे अधिक देखा जाने वाला दूसरा वीडियो है, जिसे 23.8 करोड़ व्यूज मिले थे. डिज्नी ने इंस्टाग्राम पर शनिवार को एक पोस्ट साझा कर ट्रेलर की सफलता के लिए आभार व्यक्त किया. इस रीमेक के निर्देशक जॉन फेवर्यू और डोनाल्ड बियॉन्से हैं. इस फिल्म को भारत समेत पूरी दुनिया में 2019 में रिलीज़ किया जाएगा.

बता दें साल 1994 की बात है जब डिज्नी ने पहली बार एनिमेशन के ज़रिए लोगों को ‘द लॉयन किंग’ से मिलवाया था. जंगल के राजा शेर की इस कहानी का मुख्य पात्र था सिंबा जो अपने पिता की जगह लेता है और सही गलत के बीच झूलते हुए जंगल का राजा बनता है. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक डिजनी की इस फिल्म को आज भी हॉलीवुड की सातवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एनिमेशन फिल्म होने का खिताब हासिल है.

 

Related Articles

Back to top button