उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़

धरना …और धरने के विरोध में भी धरना

7-left-party-dharna_27-jun16-2_0वाराणसी – लक्‍सा क्षेत्र में डीएम के आदेश पर एक सार्वजनिक शौचालय बनाया गया था। इसे क्षेत्रीय जनता के विरोध पर पुलिस ने सोमवार को तोड़ दिया था। शौचालय तोड़़े जाने के विरोध में आज क्षेत्रीय पार्षद धरने पर बैठ गए। हालांकि पार्षद के इस धरने के विरोध में अब क्षेत्रीय जनता भी धरने पर बैठ गई है। लोगों का कहना है कि यहां हर घर में शौचालय है तब सार्वजनिक शौचालय की क्‍या जरूरत। शौचालय वहां बने जहां हो इसकी जरूरत। जनता का आरोप – पार्षद कर रहे राजनीति।

अमरोहा: विज्ञानं एवं प्रौद्योगिकी परिषद् के अध्यक्ष मौलाना जावेद आब्दी ने कहा लखनऊ में मुझे एक धक्का मारा गया मैं तो अपने दोस्त अखिलेश यादव के लिए ऐसे पांच हज़ार धक्के खाने को तैयार हूँ। मौलाना आज नौगावां सादात में 1 करोड़ से बनने वाले अबू तालिब चौक का शिलान्यास करने आये हैं।

मथुरा। सांसद प्रो़ राम गोपाल यादव  गिरिराज जी शरण आए। कहा, यहां पूजा कर शान्ति मिलती है। महागठबंधन पर बोले, मैं निष्कासित हूँ। उन्होंने मंत्रोच्चारण के बीच गिरिराज महाराज का दुग्धाभिषेक किया।

इटावा । ऊसराहार इलाके के सुंदरा गॉव में पुरानी रंजिश को लेकर राजवीर सिंह की गोली मार कर ह्त्या कर दी गयी।इस को लेकर सपा के एक नेता पर लगाया जा रहा है आरोप । हत्यारों की तादात तीन बतायी जा रही है। एसएसपी शिवहरी मीना पहुंचे । हत्यारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के भरोसे के बाद भी गॉव वाले नहीं उठने दे रहे हैं शव ।

बदायूं। सड़क हादसे में दो लोगों की मौत। कादरचौक में अज्ञात वाहन ने युवक को रौंदा तो जरीफनगर में ट्रक की टक्कर से टेम्पो चालक मरा।

Related Articles

Back to top button