मनोरंजन

धोनी के अफेयर के बाद चार और लोगों को डेट कर चुकी है ये एक्ट्रेस

इन दिनों बॉलीवुड में एक एक्ट्रेस है जो लगातार सुर्खियों में बनी हुई है वो भी अपनी आने वाली फिल्म को लेकर । हम बात कर रहे हैं जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही साउथ एक्ट्रेस राय लक्ष्मी की । जी हां, राय लक्ष्मी जल्द ही फिल्म जूली 2 से धमाका करने जा रही है । फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के बीच आ चुका है । ट्रेलर में काफी बोल्ड सीन्स दिखाए गए है । वहीं राय लक्ष्मी के आते ही एक दबा हुआ राज भी सामने आया । दरअसल किसी जमाने में टीम इंडिया के जाबांज बल्लेबाज साउथ की इस सनसनी को डेट किया करते थे।

दोनों ने एक दूसरे के साथ खूब प्यार की पतंग उड़ाई। इसके साथ ही राय लक्ष्मी ने अपने औऱ धोनी के अफेयर पर भी खुलकर बात की । हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राय लक्ष्मी से उनके और धोनी के अफेयर पर सवाल किया गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि ये कौन है। उन्होंने कहा है कि अब इस बारे कोई बात नहीं करनी चाहिए। यह बहुत पुरानी बात है। अब वे अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश है और उनकी एक बेटी भी है।

इसके आगे बात करते हुए राय लक्ष्मी ने कहा कि, धोनी से अफेयर के बारे में मीडिया में पहले ही लिखा जा चुका है । धोनी के बाद मैं चार और लोगों को डेट कर चुकी हूं लेकिन इस बारे में कोई बात नहीं कर रहा । धोनी की बात इसलिए की जा रही है क्योंकि ये सेन्सेशनल खबर है ।

Related Articles

Back to top button