स्पोर्ट्स

धोनी को लेकर ऐसा सोचते हैं क्रिकेट के भगवान, जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे

धोनी को लेकर ऐसा सोचते हैं सचिन… देखकर धोनी के फैंस हो जाएंगे पागल ! भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ तीन वन-डे मैचों की सीरीज में 1-2 से मिली पराजय के बाद अब चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है . जी हाँ महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं . आखिरी वनडे के दौरान जब मुकाबला खत्म हुआ तो पवेलियन लौटते वक्त धोनी ने अंपायर से बॉल मांग लिया . धोनी द्वारा अंपायर से ली गयी बॉल की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई और धोनी के संन्यास की खबर उड़ने गई .

इस पर भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री सामने आये और इस तरह की सभी खबरों को अफवाह बताया लेकिन इस मैच के बाद धोनी की जगह जगह आलोचना हो रही है और उन्हें मैच को हराने का जिम्मेवार ठहराया जा रहा है . अब इसे लेकर मास्टर ब्लास्टर ने एक बड़ा ब्यान दिया है . जिसे सुन आप भी हैरान रह जाओगे .

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धोई की सन्यास की खबरों को लेकर सचिन ने कहा है कि किस खिलाडी को कब सन्यास लेना है इसका निर्णय वह खिलाडी खुद करेगा और धोनी के साथ मैं खेल चूका हूँ वे बेहद शांत खिलाडी है और हमे उन पर भरोसा रखना चाहिए . इसके बाद उन्होंने जो कुछ कहा यदि आप भी जानना चाहते हो तो आप नीचे दी गयी विडियो देख सकते है .

 

Related Articles

Back to top button