मनोरंजन

नहीं रहा सलमानखान का डॉगी, लिखा- ‘भगवान उसकी आत्मा को शांति दें’

डॉग्स के साथ सलमान खान का लगाव किसी से छिपा नहीं है. बिग बॉस सीजन 12 के पिछले एपिसोड में भी लवयात्री के प्रमोशन के दौरान दबंग खान को पपीज के साथ खेलते देखा गया. सलमान डॉग्स से बहुत प्यार करते हैं. उन्होंने घर में कई डॉग्स पाल रखे हैं जो उनके परिवार का एक हिस्सा हैं. लेकिन इन्हीं में से सलमान का एक प्यारा डॉग अब नहीं रहा. सलमान ने खुद ये दुखद खबर सोशल मीडिया पर शेयर की.

सलमान की प्यारी डॉगी माई लव ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. सलमान ने इंस्टाग्राम पर अपने डॉगी की फोटो डाली और लिखा- ”मेरी सबसे खूबसूरत माई लव आज चली गई. भगवान उसकी आत्मा को शांति दे.” सलमान ने डॉगी के साथ की एक और फोटो भी शेयर की जिसमें वे उसे किस करते नजर आ रहे हैं. सलमान के फोटो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसक उन्हें सांत्वना देते हुए नजर आए.

वैसे सलमान ने कई डॉग्स पाल रखे हैं. उनके नाम – माई सन, माई जान, मोगली, सेंट, माई लव और वीर हैं. माई सन, माई जान और वीर पहले ही इस दुनिया से जा चुके हैं. अब माई लव ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है.

मोगली- लेब्रेडॉर रीट्रीवर, सेंट- सेंट बरनार्ड नस्ल के हैं. माईलव- वेपोलिटव मसटिफ नस्ल की थी. उनका कुत्ता वीर- फ्रेंच मसटिफ का था. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान अपने डॉग्स के रख-रखाव पर काफी पैसा खर्च करते हैं. वो खुद उनकी देखभाल करते हैं. सलमान अक्सर अपने डॉग्स की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. उनका प्यार पालतू कुत्तों के लिए साफ झलकता है.

आजकल सलमान बिग बॉस सीजन 12 में बिजी हैं. इसके अलावा वे फिल्म भारत की भी शूटिंग कर रहे हैं. अलि अब्बास जफर फिल्म के निर्देशक हैं. फिल्म 5 जून, 2019 को रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button