मनोरंजन

‘निमकी मुखिया’ फेम एक्ट्रेस का गोवा हॉलिडे वायरल, बिकिनी में आईं नजर

सीरियल निमकी मुखिया से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग की गोवा वैकेशन की तस्वीरें सामने आई हैं. गोवा के बीच पर एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देखने को मिला. ब्लैक बिकिनी में उनका ग्लैमरस लुक चर्चा में बना हुआ है.

भूमि ने गोवा में अपने दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया. बीच लुक में भूमि की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फोटो में वे समंदर किनारे पोज दे रही हैं.

एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को इंस्टा पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- “When in Goa …heat it up.” भूमि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती हैं.

उनकी निजी जिंदगी की बात करें तो वे कोरियोग्राफर अमित सिंह गोसाई (कीथ) के साथ रिलेशन में हैं. उनके अफेयर को 4 साल हो चुके हैं. कुछ समय पहले दोनों के सीक्रेट वेडिंग की खबरें आई थीं.

हालांकि ये सिर्फ अफवाह साबित हुई. भूमि ने पिछले दिनों खुलासा किया कि उन्होंने प्राइवेट रोका सेरेमनी की है. वैसे भूमि के बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप की खबरें भी सुर्खियों में थीं. हालांकि बाद में उनका पैचअप हो गया था.

बता दें, निमकी मुखिया में भूमि गांव की मुखिया का रोल निभा रही हैं. ये सीरियल दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. कम समय में ही भूमि की टीवी की पॉपुलर और फेवरेट बहू की लिस्ट में शुमार हो गई हैं.

Related Articles

Back to top button