Entertainment News -मनोरंजन

नीतू सिंह का 70 के दशक का लुक रीक्रिएट करेंगी यामी गौतम

मुम्बई : अभिनेत्री यामी गौतम बहुत जल्द अपनी आने वाली फिल्म बाला में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म के लिए यामी काफी समय से खास तैयारियां कर रही हैं. इस फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है. फिल्म में यामी दिग्गज अभिनेत्री नीतू सिंह के गाने एक मैं और एक तू के उनके लुक को रीक्रिएट करती दिखाई देने वाली हैं जो कि उनके फैंस के लिए भी काफी खास होने वाला है.
अपनी आने वाली फिल्म बाला में एक गाने के लिए अभिनेत्री यामी गौतम ने बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीतू सिंह के गाने एक मैं और एक तू के उनके लुक को रीक्रिएट किया है. इसपर अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें व्यक्तिगत तौर पर 1970 के दशक की चीजें पसंद हैं.
यामी ने कहा, 1970 का फैशन सदाबहार है और बाला के लिए हमने उस दौर से आईडिया लिया है और खास तौर पर नीतू मैम का यह गाना, जो मुझे व्यक्तिगत तौर पर पसंद है. हमने अपने फिल्म के हिसाब से इसे रीक्रिएट किया है, हालांकि हमारी प्रेरणा का यह स्रोत वह पूरा दौर है जो सदाबहार है.
अभिनेत्री ने फिल्म में टिकटॉक स्टार की भूमिका निभाई है, उन्होंने आगे कहा, मुझे व्यक्तिगत तौर पर 1970 का दशक और उससे जुड़ी चीजें पसंद हैं. उस दौर का लुक, परिधानों के बाजुओं का स्टाइल, शॉर्ट ड्रेस, बालों के एक्सेसरीज, पोल्का डॉट प्रिंट मुझे बहुत पसंद है. आपको बता दें कि बाला 7 नवंबर को रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button