मनोरंजन

नीना गुप्ता का शार्ट फोटो शूट, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

हाल ही में आई फिल्म ‘बधाई हो’ से अपने अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली नीना गुप्ता इन दिनों अपने एक मैग्जीन के लिए कराए गए फोटो शूट के लिए चर्चा में बनी हुई हैं। नीना ने अपने फोटो शूट की फोटो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट किए हुए हैं जिसमें उनके लुक की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। नीना अपने नए फोटो शूट में शार्ट पहने हुए हैं जिसमें वह काफी स्टनिंग लग रही हैं।

फोटो शूट में उन्होंने ओवर साइज व्हाइट कलर की शर्ट के साथ न्यूड कलर का शॉर्ट्स पहना है। साथ ही उन्होंने लॉन्ग कोट भी कैरी किया हुआ है। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने ब्लैक कलर के नी-लेंथ सूट भी पहने हुए हैं। साथ ही उन्होंने न्यूड मेकअप भी किया हुआ है। फिल्म ‘बधाई हो’ की सफलता के बाद नीना बेटी मसाबा संग छुट्टियां मनाने मालदीव गई थीं। उन्होंने छुट्टियों की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की हुई हैं। तस्वीरों में मां-बेटी शानदार आउटफिट्स में नजर आईं।

उल्लेखनीय है कि ‘बधाई हो’ में एक्ट्रेस की अदाकारी ने दर्शकों का दिल जीता लिया है। उन्होंने फिल्म में एक उम्रदराज महिला का किरदार निभाया, जो प्रेगनेंट हो जाती है। आयुष्मान ने इसमें उनके बेटे की भूमिका निभाई थी। फिल्म को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि 17वें दिन ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी। नीना गुप्ता ने अपने एक्टिंग करियर सीरियल ‘खानदान’ से शुरू किया था। नीना ने ‘गांधी’, ‘मंडी’, ‘जाने भी दो यारो’, ‘यात्रा उत्सव’, ‘डैडी’ , ‘रिहाई’ जैसी बेहतरीन फिल्में में अपने जबरदस्त अभिनय का लोहा मनवाया। नीना को फिल्म वो छोकरी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था।

Related Articles

Back to top button