टॉप न्यूज़फीचर्डराज्यराष्ट्रीय

नोएडा में कोरोना के 14 नए मामले, पिछले 24 घंटे में संक्रमण से किसी की मौत नहीं

नोएडाः नोएडा में कोविड-19 के मामलों में धीरे-धीरे कमी आ रही है। जिले में शनिवार को कोविड-19 के 14 नए मामले आए और पिछले 24 घंटे में संक्रमण से किसी की मौत नहीं हुई है। एक अधिकारी ने इस बारे में बताया। जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि नए मामलों के साथ नोएडा में संक्रमितों की कुल संख्या 62,816 हो गयी है जबकि संक्रमण की वजह से अब तक 466 लोगों की मौत हुई है। पिछले 24 घंटे में 59 मरीजों को विभिन्न अस्पतालों से छुट्टी दे दी गयी।

उन्होंने बताया कि नोएडा में विभिन्न अस्पतालों और गृह-पृथकवास में 251 मरीज उपचाराधीन हैं। अब तक कुल 62,254 लोग कोरोना वायरस संक्रमण को मात दे चुके हैं। उन्होंने लोगों से सामाजिक दूरी का पालन करने, मास्क लगाने और साफ सफाई का ध्यान रखने तथा जरूरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकले की अपील की है।

थाना बादलपुर क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार रात को एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या किये जाने के मामले में एक आरोपी समेत कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस बारे में बताया। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चन्दर ने बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्र के आकलपुर गांव में रहने वाले कर्मवीर का उसी गांव के अजय से 25 दिन पूर्व विवाद हुआ था।

बाद में आपसी सुलह के बाद मामला सुलझा लिया गया था। लेकिन शुक्रवार देर रात को अजय कार से कर्मवीर के घर पहुंचा और उस पर ताबड़तोड़ गोली चला दी। कर्मवीर के भाइयों ने जब उसका पीछा किया तो उसने उन पर भी गोली चलायी। गंभीर हालत में घायल कर्मवीर को गाजियाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बाबत मृतक के भाई सतबीर ने अजय तथा कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। डीसीपी ने बताया कि आरोपी फरार है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button