उत्तर प्रदेशब्रेकिंगमुरादाबादराज्य

नौकरी द‍िलाने के नाम पर मह‍िला से दुष्‍कर्म, अश्‍लील वीडियो बनाकर 40 हजार की वसूली


मुरादाबाद : जिले में युवक ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म किया। इस दौरान युवक ने महिला का अश्लील वीडियो बनाकर फिर वायरल करने की धमकी देकर 40 हजार रुपये भी ऐंठ लिए। पीड़िता ने डीआईजी से मामले की शिकायत कर आरोपित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई। मुगलपुरा थाना क्षेत्र निवासी एक महिला लोगों के घरों में काम करके अपना पेट पालती है।

लॉकडाउन में महिला के पति की नौकरी छूट गई थी। इसी दौरान महिला की मुलाकात गलशहीद थाना क्षेत्र के भूड़े का चौराहा निवासी एक युवक से हुई थी। उस युवक ने एक कंपनी में नौकरी दिलवाने का वादा करके मेलजोल बढ़ा लिया। आरोप है कि बीते 25 मई की शाम युवक ने पीड़िता से 40 हजार रुपए मांगे, इस दौरान युवक बहाने से महिला को अपने घर ले गया। वहां युवक ने महिला के खाने में नशीला पदार्थ डालकर खिला दिया।

इस दौरान युवक ने दुष्कर्म करने के साथ ही उसका वीडियो भी बना लिया। अगले दिन होश आने पर युवक नौकरी लगवाने की बात कहकर महिला को अमरोहा ले गया। वहां से लौटने के बाद पीड़िता को मुगलपुरा थाना क्षेत्र के जामा मस्जिद की गली नंबर दो में स्थित अपने कमरे पर ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने और पैसे ऐंठने के बाद युवक ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता ने मामले की शिकायत डीआईजी से करने के साथ ही शासन के उच्च अधिकारियों से की है।

Related Articles

Back to top button