मनोरंजन

न कटरीना और ना ही जैकलीन बल्कि सिर्फ इन 3 हसीनाओं को फॉलो करते हैं सलमान खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दबंग खान के नाम से लोगों के बीच मशहूर हो चुके अभिनेता सलमान खान की बात करें तो आज सलमान खान लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान कायम कर चुके हैं। लोगों के बीच अपनी अलग पहचान कायम कर चुके सलमान खान को आज हर एक TV और बड़े-बड़े शो के निर्माता मुंह मांगी रकम दिया करते हैं। आज के जमाने में सलमान खान एक ऐसे अभिनेता बन चुके हैं जिनके नाम से ही कोई फिल्म हिट हो जाती है। ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान जिस किसी अभिनेत्री को पर्दे पर लॉन्च करते हैं वह अभिनेत्री लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान कायम करने में कामयाब हुआ करती हैं। यही वजह है कि आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की हर एक अभिनेत्री सलमान खान के साथ काम करने को आतुर रहा करती है।

अगर बात सलमान खान की शादी की करें तो सलमान खान की शादी से जुड़ी खबरें लोगों के बीच काफी ज्यादा हो वायरल हुआ करती है। आपको बता दें कि उनके चाहने वाले लोग सलमान खान की शादी का काफी लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। बावजूद इसके सलमान खान किसी अभिनेत्री के साथ शादी के बंधन में नहीं बंधे है। हालांकि सलमान खान का नाम अब तक कई सारी अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जा चुका है। उन अभिनेत्रियों के लिस्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर कई अन्य अभिनेत्रियों का नाम भी शामिल है। ऐसा बताया जाता है कि शायद सलमान खान को अब तक अपने लिए परफेक्ट मैच नहीं मिल पाया है जिसकी वजह से वह आज भी कुंवारे हैं।

आज करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाने में कामयाब हुए सलमान खान की लोकप्रियता की बात करें तो आज उनकी लोकप्रियता इतनी ज्यादा बढ़ चुकी है कि आज ट्विटर पर उन्हें लगभग 33 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो किया करते हैं। वही बात अगर इंस्टाग्राम की करें तो इंस्टाग्राम पर उन्हें 16 मिलियन लोग फॉलो किया करते हैं। परंतु यहां गौर करने वाली बात यह है कि आखिर सलमान खान किस-किस लोगों को फॉलो किया करते हैं। हम आपको बता दें कि सलमान खान इंस्टाग्राम अकाउंट पर मात्र तीन लोगों को ही फॉलो किया करते हैं। उन 3 लोगों के नाम को जानकर आप भी हैरान रह जाओगे।

जिन 3 लोगों को सलमान खान फॉलो किया करते हैं उनमें से पहला नाम रहना रेनाये बेकसेल है। आपको बता दें कि रेनाये बेकसेल 13 साल की एक बच्ची है जो कि चैरिटी के लिए कूकी से भरे गुडीज़ को सेल किया करते हैं।

वही इस लिस्ट में दूसरा नाम इसाबेल कैफ का है जो कि बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ की बहन है। वहीं अगर बात किसी व्यक्ति की करें तो वह कोई और नहीं बल्कि उनकी तथा कथित गर्लफ्रेंड लुलिया वंतूर है।

आपको बता दें कि लूलिया वंतूर और सलमान की शादी की खबरें कुछ वक़्त पहले सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी ज्यादा वायरल हुई थी। परंतु अब तक उन दोनों के बीच शादी को लेकर बात आगे नहीं बढ़ी है। अब आपके मन में यह ख्याल जरूर आ रहा होगा कि आखिर जिन लोगों को सलमान खान फॉलो किया करते हैं उन लोगों की लिस्ट में अभिनेत्री कैटरीना का नाम क्यों नहीं है।

Related Articles

Back to top button