टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराष्ट्रीय

न थकना है, न रुकना है, बस जीतना है : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के 40वें स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं को सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सम्बोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि साथियों पार्टी के 40वें स्थापना दिवस पर मैं आज आपसे कुछ सुझाव पर कार्य करने का आग्रह करना चाहता हूं। वैसे भाजपा ने हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हमारी राष्ट्रीय टीम ने जो एक खाका तैयार किया है मैं उसी को अपने तरीके से दोहरा रहा हूं। पार्टी कार्यकताओं को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि अविरत सेवा अभियान जारी रखना है। कोरोना योद्धाओं का हौसला बढ़ाना है। आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करवाएं। पीएम केयर्स फंड में दान करें और दूसरों को प्रेरित करें।

प्रधानमंत्री ने कहा, अतीत में युद्ध के दौरान हमारी मां बहनों ने अपने गहने दे दिए थे। मौजूदा हालात भी ऐसा ही है। मानवता को बचाने के लिए यह एक युद्ध है। मैं प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता से अपील करता हूं कि वे प्रधानमंत्री केयर्स फंड में दान दें और दूसरों को भी इसके लिए प्रोत्साहित करें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कोरोना के खिलाफ विजय निश्चित है। इस मुश्किल वक्त में देश एक साथ खड़ा है। हमें पता है कि यह लम्बी लड़ाई है इसमें बस जीत चाहिए। भारत की जनता का कोटि-कोटि नमन करें उतना कम है। कोई कल्पना नहीं कर सकता था कि विशाल देश की जनता इतने अनुशासन का पालन करेंगे। हर वर्ग, हर आयु के लोग सभी ने मिलकर एकजुट होकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई को मजबूत किया। भारत के प्रयासों की तारीफ विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी किया है। उन्होंने जी-20 व सार्क सम्मेलन में भारत की भूमिका की भी तारीफ की।

भारत दुनिया के उन देशों में है जिसने कोरोना वायरस की गम्भीरता को समझा और समय रहते एक व्यापक जंग की शुरुआत की। एक के बाद एक फैसले लिए और उसे पूरा करने के लिए भरसक प्रयास किए। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं से पांच आग्रह करूंगा। सामाजिक संगठनों को भी मदद के धागे में पिरोना है। हमारे आसपास एक भी गरीब भूखा न रहे। मदद के लिए जाते समय चेहरा जरूर ढकें। फेस कवर बनाकर लोगों को बांटे। कोरोना योद्धाओं को धन्यवाद अदा करें। आरोग्य सेतु ऐप के बारे में अधिक से अधिक लोगों को जानकारी दें। इस ऐप को मोबाइल में इंस्टॉल करवाएं। प्रधानमंत्री ने कहा कि कल रात 9 बजे देश का विराट रूप दिखा। लॉकडाउन में जनता की गंभीरता सराहनीय है।

Related Articles

Back to top button