अजब-गजब

न दीपिका न प्रियंका, इस पाकिस्तानी की शादी बनी Wedding of The Year!

शादी में कौन किससे अधिक खर्च कर सकता है, इसका ट्रेंड जमाने से चला आ रहे हैं. हाल ही में भारत में भी कई आलीशान शादियां हुई हैं. लेकिन ट्विटर पर एक पाकिस्तानी की शादी अलग ही वजह से चर्चा में आ गई है. इस शादी को कई लोग बेहद खूबसूरत बता रहे हैं तो कई इसे मिसाल के तौर पर पेश कर रहे हैं. तो कोई दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक की शादी से तुलना करते हुए, पाकिस्तानी शख्स की शादी को साल की बेहतरीन शादी के तौर पर गिना रहा है.

न दीपिका न प्रियंका, इस पाकिस्तानी की शादी बनी Wedding of The Year!पाकिस्तान के रिजवान की शादी में क्या है खास- लाहौर और कराची से ताल्लुक रखने वाले फोटोग्राफर रिजवान की शादी अद्भुत इसलिए है क्योंकि उन्होंने सिर्फ 20 हजार रुपये में शादी कर ली और महज 25 गेस्ट को बुलाया. उन्होंने ट्विटर थ्रेड के जरिए पूरी कहानी सुनाई है जिसे Twitter Moments India (@MomentsIndia) की ओर से भी शेयर किया गया.

रिजवान ने लिखा- मैं अपनी शादी की कहानी इसलिए शेयर कर रहा हूं ताकि आप समझ सकें कि ‘अपनी मर्जी की शादी’ संभव है! उन्होंने लिखा- मेरे गेस्ट लिस्ट में सिर्फ 25 नाम थे, दोस्त और पैरेंट्स. वेन्यू मेरा टेरेस था. मेन्यू था- चिकन टिक्का, सीख कबाब, pathooray chanay halwa वगैरह…

रिजवान ने कहा कि उन्हें एक दोस्त ने अपने कुक भेज दिए और वे खुद चिकन और मसाला खरीद लाए. पत्नी ने स्टार्टर के तौर पर आलू का डिश बनाया. पिता सजावट वाले लाइट्स ले आए और टेरेस पर लगा दिया. पड़ोस के इलेक्शन कमेटी से 25 कुर्सियां लाई गईं. वे डिजर्ट भूल गए इसलिए एक गेस्ट खुद स्ट्राबेरी और आइसक्रीम ले आए.

रिजवान और उनकी पत्नी ने साधारण ब्लू सलवार कमीज पहना. मध्य रात्रि तक सबसे खाना खाया और बातें की. रिजवान ने लिखा कि वे बस ये कहना चाहते हैं कि यह ठीक है. सुकून कीजिए. आप वो कीजिए जो आप अफोर्ड कर सकते हैं. खुश रहिए. छोटा या बड़ा, हर शादी से खुशी आनी चाहिए.

Related Articles

Back to top button