अजब-गजब

पति के सोते ही पत्नी करने लगती थी ये शर्मनाक काम..

शादी एक अटूट रिश्ता है और हर समाज में इसकी महत्ता के बारे में तरह तरह से प्रचारित किया जाता है. माना जाता है कि शादी के बाद दूसरा जीवन शुरू हो जाता है. शादी के बाद पति-पत्नी दो जिस्म एक जान जैसे हो जाते हाँ. और ये भी कहा जाता है की शादी के दो परिवार एक हो जाते हैं और एक नए रिश्ते की शुरुआत होती है।
कह सकते हैं की लड़के और लड़कियों के लिए तो शादी बहुत ही खास होता है। इसलिए ही शादी को हमेशा से एक पवित्र रिश्ता माना जाता है, मगर हमारे सामने कुछ ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं जब पति पत्नी के इस प्यार भरे रिश्ते पर शक करने की वजह मिल जाती है। क्या सोच सकते हैं की क्या कोई पत्नी अपने पति का बूरा कर सकती है।
कितनी हैरानी की बात लगती है की कोई पत्नी अपने ही पति को धोखा दे सकती है। आप भी इस मामले को जानकर दंग रह जायेगे की एक महिला ने इस पवित्र रिश्ते को इस तरह बदनाम कर दिया की आप जानकर चौक जाएंगे। अब आप ये सोचने लगेंगे कि क्या ऐसा भी हो सकता है।
असल में आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे हैं जिसने अपने पति के साथ जो किया है उसपर विश्वास करना मुश्किल है। बता दें की हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक पत्नी ने अपने सोते हुए पति के साथ जबरदस्त काण्ड किया है। इस दौरान इस महिला ने शादी की पहली रात ही अपने पति को धोखा देते हुए पति को सोता छोड़कर ये कुकर्म कर फरार हो गई।
jufn.png (300×273)
मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार इस बात का खुलासा हुआ कि ये महिला इस काम में अकेली नहीं थी बल्कि इसके साथ एक और महिला थी। बता दें की ये दोनों औरते मिलकर भोलेभाले लोगों से शादी करती और शादी की पहली ही रात को पति और उसके घर वालों को बेवक़ूफ़ बनाकर उनके घर का सारा सामान लेकर उड़ जाती थी। इनमें से एक लड़की लोगों को फंसाने के लिए कुंवारी बनती थी और दूसरी उसकी मामी या रिश्तेदार बनती थी।
बता दें की दिनेश प्रजापति नामक युवक ने कुछ दिन पहले ही शादी की थी और पत्नी के द्वारा इस तरह लुटे जाने पर दिनेश ने दुल्हन के खिलाफ पुलिस में शियाकत दर्ज कराई है और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। खबर अनुसार शादी की पहली ही रात को युवक की पत्नी सभी घर वालों के सोने के बाद घर का सारा बेशकीमती सामान लेकर भाग गई। इस दौरान पुलिस ने अभी तक इस मामले में ये बताया है की ये दोनों महिलाएं अक्सर ज्यादा उम्र के लोगों को फंसाती और उनके साथ ऐसा ही करती है।

Related Articles

Back to top button