मनोरंजन

‘पति पत्नी और वो’ में देखेंगे कार्तिक आर्यन-अनन्या पांडे की केमिस्ट्री

पति पत्नी और वो के रीमेक की चर्चा जोरों पर है. फिल्म की कास्टिंग फाइनल हो गई है. लीड एक्टर के लिए कार्तिक आर्यन को लिया गया है. जबकि उनके अपोजिट भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे को कास्ट किया गया है. बता दें कि कार्तिक और अनन्या के अफेयर की खबरें भी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. ऑरिजनल फिल्म में वर्सेटाइल एक्टर संजीव कुमार लीड रोल में नजर आए थे.

अब इस फिल्म के रीमेक की डेट सामने आ गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए फिल्म की रिलीज डेट साझा की है. फिल्म अगले साल 10 जवनरी, 2020 को रिलीज की जाएगी. इसकी शूटिंग कबसे शुरू होगी अभी इसकी जानकारी नहीं है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ फिल्म की कास्ट को लेकर कई नामों पर चर्चा थी.

पति पत्नी और वो का निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं. जबकी इसका निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जूनो चोपड़ा और अजय चोपड़ा कर रहे हैं. मूवी के ऑरिजनल वर्जन को बलदेव राज चोपड़ा ने निर्देशित किया था. फिल्म की कहानी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स पर आधारित थी जिसे हल्के-फुल्के अंदाज में कॉमेडी के तड़के के साथ पेश किया गया था.

कार्तिक आर्यन की फिल्म लुका छुपी अगले महीने 1 मार्च, 2019 को रिलीज होगी. फिल्म में उनके अपोजिट कृति सेनन नजर आएंगी. इसके अलावा इसी तारीख को भूमि पेडनेकर की फिल्म सोन चिड़िया भी रिलीज होगी. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेयी और आशुतोष राणा भी अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे. मार्च के आगाज में ही दोनों फिल्मों की टक्कर देखने को मिलेगी.

Related Articles

Back to top button