अजब-गजब

पति बोला अब सेक्स करने में नहीं आता मजा, और पत्नी के साथ कर दिया…

जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन आपराधिक मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला आपराधिक मामला पंजाब के होशियारपुर में सामने आया है। जहां पर रहने वाले युवतक पर अपनी पत्नि की हत्या करने के प्रयास का आरोप लगा है। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां पर रहने वाले युवक को अपनी शऐदी के कई साल बाद किसी और महिला से प्यार हो गया। तथा जब युवकी की पत्नि ने इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने अपनी पत्नि के हाथ की नस काट दी।
पति बोला अब सेक्स करने में नहीं आता मजा, और पत्नी के साथ कर दिया...
सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 15 साल पहले अनु की शादी फिल्लौर निवासी विजय कुमार के साथ हुई थी। शादी के बाद अब तक सब कुछ ठीक चल रहा था। लसेकिन कुछ समय पहले से ही विजय ने अफनी अनु के साथ आए दिन मार पीट करनी शुरु कर दी। तथा 8 महीने पहले अनु को पता चला कि विजय के किसी दुसरी महिला के साथ नाजायज संबंध है। जिसका अनु ने विरोध किया।

वहीं पीड़िता ने इस मामले की जानकारी पुलिस को देते हुए बताया कि घटना वाले दिन विजय अनु को अपने साथ किसी अज्ञात जगह पर ले गया। जहां पर ले जाकर उसने अनु के साथ पहले तो मार पीट की। तथा उसने अनु से कहा कि उसे उसके साथ संबंध बनाने में कोई मजा नहीं आ रहा था। इस लिए अब उसने दूसरी शादी कर ली। तथा इसके बाद विजय ने अनु के हाथ की नस काट दीं। जिसके बाद जब महिला ने शोर मचाया तो आरोपी वहां से फरार हो गया। तथा लोगों ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं इस मामले में सूचना मिलते पर अस्पताल में पहुंचे अनु के घरवाले ने उसे अपने साथ अपने घर ले जाने की बात कही। इसके बाद अनु ने बताया कि पति ने बच्चे भी अपने पास रख लिए है। जिसके बाद अनु की मां ने थाने में विजय के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।

Related Articles

Back to top button