झारखण्डराज्य

​​​​​​​बरकाकाना रेलकर्मी की हत्या के लिए पत्नी ने प्रेमी को दी थी 3 लाख रुपए की सुपारी, ताकि नौकरी और प्रेमी दोनों आसानी से मिल जाए

GRP ने हत्यारिन पत्नी के साथ घटना में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। - Dainik Bhaskar

3 जून को झारखंड के बरकाकाना रेलवे स्टेशन पर हुए रेलकर्मी की हत्या की गुत्थी GRP ने सुलझा ली है। रेलकर्मी रवींद्र की हत्या उसकी पत्नी ने ही कराई थी। इसके लिए उसने अपने प्रेमी गणेश को तीन लाख रुपए की सुपारी दी थी। पति की हत्या करा कर वह उसकी नौकरी के साथ अपने प्रेमी को भी हासिल करना चाहती थी। GRP ने बताया कि शक के आधार पर दीपक सिंह उर्फ गणेश से पूछताछ की जिसके बाद संदीप उर्फ गणेश बताया कि इस हत्या में उसकी पत्नी का हाथ है। उसका रविंद्र की पत्नी मीरा देवी से कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके कारण रविंद्र और मीरा देवी अक्सर झगड़ा होता था।

हत्यारों ने पहले साथ में शराब पी फिर पत्थर से कुचल दिया
रविंद्र को रास्ते से हटाने को कहा जिसके बाद संदीप उर्फ गणेश, रोशन के साथ मिलकर हत्या का प्लान बनाया। इसके बाद रोशन के द्वारा रविंद्र को फोन कर बुलाया गया और रविंद्र, रोशन, संदीप मिलकर पहले शराब पी । इसके बाद तीनों रविंद्र सिंह की मोटरसाइकिल पर सवार होकर जाने लगे तभी मोटरसाइकिल के बीच में बैठे रोशन ने मोटरसाइकिल के क्लच वायर से रविंद्र सिंह का गला घोंटने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हुए। इसके बाद संदीप ने पत्थर उठा कर रोशन के सिर पर हमला कर दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

पत्नी ने कहा-प्रेमी के कारण हमेशा होती थी किचकिच
पत्नी ने पुलिस को बताया कि पति रविंद्र के साथ लगातार पैसे को लेकर विवाद होता रहता था। इसी बीच उसका प्रेम प्रसंग गणेश उर्फ संदीप के साथ हुआ। संदीप के साथ कई बार बात करते वह घर में देख पति ने विरोध भी किया था जिसके बाद दोनों ने मिलकर उसकी हत्या की प्लानिंग की। उसका सोचना था कि हत्या के बाद उसे नौकरी और प्रेमी दोनों मिल जाते।

Related Articles

Back to top button