मनोरंजन

पद्मिनी कोल्हपुर के बेटे के साथ डेब्यू करेंगी रवि किशन की बेटी

बॉलीवुड में आये दिन किसी ना किसी स्टार किड् के बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें सामने आती ही रहती है पिछले साल ही कई स्टार किड्स ने फिल्मो में एंट्री मारी अब लीजिए ये सिलसिला एक बार फिर से शुरु हो चुका है।जी हां कुछ दिनों पहले ही खबर आ रही थी कि 90 के दशक की खुबसूरत हिरोईन पद्मिनी कोल्हपूर के बेटे प्रियांक शर्मा अपना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है।

पद्मिनी कोल्हपुर के बेटे के साथ डेब्यू करेंगी रवि किशन की बेटी इस दौरान  पद्मिनी के बेटे अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है।बता दें प्रियांक के साथ ही फिल्म में अक्षय खन्ना भी मुख्य किरदार निभाते नजर आएँगे इस फिल्म के लिए मेकर्स जोरों शोरो से हिरोईन की तलाश कर रहे थे अब लीजिए उसकी भी खोज की जा चुकी है।

जी हां खबरो के मुताबिक प्रियांक के साथ रवि किशन की बेटी रीवा किशन अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है ये फिल्म कुशल मंगल है।रीवा ने काफी समय पहले ही बॉलीवुड में आने का मन बना लिया था इसके लिए रीवा ने नसीरूद्दीन शाह के प्ले ग्रूप के साथ एक साल तक एक्टिंग की है। यही नहीं उन्होंने अमेरिका के ऐक्टिंग कॉर्प इंस्टीट्यूट से डेढ़ साल तक एक्टिंग का कोर्स भी किया है।

इस फिल्म को  करण कश्यप  ही डायेरक्ट कर रहे है।बता दें करण ने इससे पहले चक दे पर बंटी और बबली जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है।वही ये फिल्म एक कॉमेडी फिल्म होने वाली है जिसे नितिन मनमोहन की बेटी प्राची भी प्रो़ड्यूस करने वाली हैं।अपने एक इंटरव्यू में प्राची ने कहा था कि रवि सर औऱ मेरा परिवार बहुत करीबी है। वही ये बात प्राची ने रीवा को लेकर कही थी।खैर अब तो सभी को इनकी फिल्म आने का इंतजार है कयास लगाए जा रहे है फिल्म को इसी साल रिलीज कर दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button