मनोरंजन

परिणीति चोपड़ा बहुत बुरे दिनों से गुजर चुकी हैं, पहली बार बोलीं- ‘मैंने कभी रिजेक्शन नहीं झेला था’

परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ को लेकर चर्चा में हैं । फिल्म में परिणीति के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में नजर आएंगे । हाल ही में एक इंटरव्यू में परिणीति ने अपनी लव लाइफ को लेकर बात की । परिणीति का नाम असिस्टेंट डायरेक्टर चरित देसाई के साथ जुड़ता रहा है । वहीं परि ने इस खबर को गलत बताया था ।

वहीं परिणीति ने अपनी ब्रेकअप स्टोरी भी शेयर की । परिणीति ने एक इंटरव्यू में बताया कि ये उनकी जिंदगी के सबसे बुरे दिन थे । उन्होंने कहा, ‘मैं एक बहुत बुरे हार्टब्रेक से गुजरी हूं । मेरे ख्याल से ऐसा मेरे साथ सिर्फ एक ही बार हुआ है । मैं टूट गई थी । वो मेरी जिंदगी के सबसे बुरे दिन थे क्योंकि मैंने अपनी लाइफ में कभी रिजेक्शन नहीं झेला था ।’

‘उस समय मुझे मेरे परिवार की जरूरत थी । इस घटना के बाद मेरी लाइफ में बहुत बदलाव आए और मैं पहले से ज्यादा समझदार हो गईं । मैं भगवान को शुक्रिया कहना चाहूंगी कि मेरी जिंदगी में वो पल बहुत जल्दी आ गया था ।’ अब परि उस बुरे दौर से पूरी तरह से बाहर निकल आई हैं ।

बता दें कि चरित देसाई के साथ रिलेशन के सवाल पर परि ने कहा था, ‘मुझे अपने आस-पास रहस्य बनाकर रखना पसंद है। ना ही मैं इसे कंफर्म करूंगी और ना ही इससे मना करूंगी ।’ परिणीति की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ 9 अगस्त को रिलीज होने जा रही है । ये फिल्म जबरदस्ती शादी पर आधारित है ।

फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं । इस फिल्म को प्रशांत सिंह ने निर्देशित किया है, जो इससे पहले “ये है आशिकी” टीवी सीरीज निर्देशित कर चुके हैं। फिल्म की रिलीज डेट पहले 17 मई रखी गई थी, जिसे खुद कुछ समय बाद 12 जुलाई कर दिया गया। पर फिर ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म सुपर 30 की रिलीज डेट भी 12 जुलाई अनाउंस हुई, तो फिल्म जबरिया जोड़ी की रिलीज डेट एक और बार बदलकर 9 अगरस्त कर दी गई।

Related Articles

Back to top button