मनोरंजन

पलक सिधवानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में निभाएंगी नई सोनू का किरदार

मुम्बई : सब टीवी के मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नए सोनू किरदार के लिए कलाकार की खोज आखिरकार खत्म हो गई है. जैसा कि पहले बताया गया था शो निर्माता बहुत सारे नए कलाकारों के साथ बातचीत कर रहे थे. अब इस बारे में खबर आई है कि सोनू की भूमिका निभाने के लिए पलक सिधवानी और जीनल जैन को चुना गया. हालांकि, छन कर आ रही खबरों में इस बात का खुलासा हुआ है कि पलक सिधवानी को भूमिका निभाने के लिए अंतिम रूप दिया गया है.
सोनू का किरदार निभाने की रेस में जीनल जैन भी थी, लेकिन पलक ने यह रोल हासिल किया. पलक एक न्यू कमर हैं, लेकिन उन्होंने कई एड फिल्म्स किए हैं. वह रोनित रॉय और टिस्का चोपड़ा अभिनीत एक लोकप्रिय वेबसीरीज का भी हिस्सा रच चुती थीं. उसने पहले ही शो (21 अगस्त) की शूटिंग शुरू कर दी है और अगले हफ्ते तक शो में अपनी एंट्री करेंगी.
यह भूमिका पहले निधि भानुशाली द्वारा निभाई गई थी. हालांकि, अभिनेत्री ने हाइयर स्टडीज के लिए पहले ही शो छोड़ दिया था. सोनू का किरदार शो में को पहले ही हाई स्टडी के लिए चुकी थी, जो अब वह गोकुलधाम समाज में वापस आ जाएगी.
निधि ने 2012 में सोनू के रूप में झील मेहता की जगह ली और अपने प्रदर्शन से दिल जीत लिया. निधि ने अपना टीवी डेब्यू तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ किया और 6 साल से अधिक समय तक इसका हिस्सा रहीं.
पलक ने कहा, मुझे निर्माताओं से कोई पुष्टि नहीं मिली है. मैंने कल से एक दिन पहले एक मॉक शूट किया था और मैं रिवर्ट होने का इंतजार कर रही हूं.

Related Articles

Back to top button