अजब-गजब

पसीने की जगह निकलता है खून, देखकर सहम जाते है राह चलते लोग

जब भी कोई इंसान को मेहनत का काम करता है तो उसके शरीर मे पसीना निकलने लगता है। वहीं अगर मेडिकल की बात करे तो शरीर से पसीना निकलना बहुत आवश्यक होता है। लेकिन दोस्तों अगर आपसे कहा जाए कि एक ऐसा भी इंसान है जिसके शरीर से पसीने की जगह खून निकलता है। शायद आसानी से यह बात आपके गले तक नहीं ऊतरे।

पसीने की जगह निकलता है खून, देखकर सहम जाते है राह चलते लोगलेकिन यह एकदम सच है। आज आपको इस आर्टिकल के माध्यम से एक ऐसे इंसान के बारे मे बता रहे है। जिसके शरीर से पसीने की जगह पर खून निकलता है। वहीं स्थिति उस समय और बिगड़ जाती है जब लोग इस देखकर डर जाते है। दरअसल इस महिला को एक दुर्लभ बीमारी है।

जिसकी वजह से इसके शरीर से खून निकलता है। वहीं यह लड़की अपने शरीर से एक बूदं पसीने की निकालने से भी डरती है। बता दें कि यह लड़की इटली की रहना वाली है। जिसकी उम्र करीब 21 साल बताई जा रही है कहा जाता है कि जब इसने अपने घरवालों और दोस्तों को पसीने की जगह खून निकलने वाली बात कही तो सब हैरान हो गए।

हालंकि पहले उनको यकीन नहीं हुआ लेकिन जब उन्होंन देखा तो वह भी चौंक गए। इसके बाद परिजन युवती को डॉक्टर के पास लेकर गए। जहां युवती का मेडिकल चैकअप किया गया। जहां चिकित्सकों ने पाया कि युवती को एक दुर्लभ बिमारी है। जिसकी वजह से ऐसा होता है।

कैनेडियन मेडिकल एसोसिएशन जर्नल रिपोट्र्स के डॉक्टर्स का कहना है कि लड़की मे ब्लड स्वेटिंग की बीमारी है जिससे उस लड़की की त्वचा से पसीने में खून निकलता है। बता दें कि फिलहाव युवती का फ्लोरेंस यूनिवर्सिटी के दो डॉक्टर्स की निगरानी में उपचार किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button