मनोरंजन

पहली बार अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन पत्नी ने की पिटाई, ऐसे ल‍िया बदला

अक्षय कुमार पहली बार टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस पर 15 अगस्त को र‍िलीज हो रही है. फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार को अपनी पत्नी से प‍िटते हुए दिया जा रहा है. इस बात का खुलासा हाल ही में फिल्म के एक मेकिंग वीड‍ियो से हुआ है.

वीड‍ियो में अक्षय कुमार ये बताते नजर आ रहे हैं कि मौनी रॉय की कास्ट‍िंग बंगाली मह‍िला के रोल में बिल्कुल परफेक्ट है. वो बुरी तरह अपने पति को मारती है, ये उसकी आदत में शुमार है.

जब सीन र‍ियल द‍िखाने के लिए अक्षय ने सच में खाई मौनी से मार

वीड‍ियो में कई ऐसे सीन शूट किए गए हैं जब मौनी को अक्षय को मारना था. लेकिन वो घबरा रही थीं. ऐसे सीन के अनुभव के बारे में मौनी ने बताया, “अक्षय ने साफ कह द‍िया था, तुम पूरे जोर से मुझे मारो, तभी स्क्रीन पर सीन र‍ियल लगेगा.” एक्ट्रेस ने बताया, “जब मुझे छूट मिल गई तो फिर मैंने जमकर अक्षय की प‍िटाई की.”

मौनी ने बताया, “मैं गोल्ड में एक ऐसी पत्नी का रोल न‍िभा रही हूं जो गुस्सा आने पर अपने पत‍ि की थोड़ी-बहुत प‍िटाई कर देती है.”

अक्षय ने शूट‍िंग के पहले द‍िन किया मौनी को परेशान

इन सारे सीन को शूट करने के बाद अक्षय कुमार ने मौनी को जमकर परेशान भी किया. अक्षय वीड‍ियो में मौनी के साथ प्रैंक करते नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार शूट पर हमेशा मस्ती के मूड में रहते हैं. मौनी रॉय भी सेट पर पहले द‍िन की शूट में इसका शिकार हुईं.  दरअसल, अक्षय ने मीड‍िया र‍िपोर्टर बनकर मौनी से सावल किए, ज‍िसे एक्ट्रेस ने सच मानकर इंटरव्यू देना शुरू कर द‍िया. बाद में पता चला वो कोई र‍िपोर्टर नहीं खुद अक्षय थे.

बता दें कि गोल्ड में अक्षय हॉकी कोच का किरदार निभा रहे हैं. मौनी रॉय फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार न‍िभा रही हैं.

Related Articles

Back to top button