मनोरंजन

पहले मां के साथ किया रोमांस और अब उसी की बेटी के साथ इश्क लड़ाएंगे सलमान खान

90 के दशक में बॉलीवुड पर्दे पर आई फिल्म मैंने प्यार किया की बात करें तो यह फिल्म उस वक्त लोगों के बीच सुपरहिट साबित हुई थी। आपको बता दें कि इस फिल्म से दो कलाकारों ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। उन दोनों कलाकारों में से एक सलमान खान थे तो वहीं दूसरी कलाकार भाग्यश्री थी। जब यह फिल्म लोगों के बीच सुपरहिट साबित हुई तो उसके बाद अचानक से भाग्यश्री की जिंदगी और उनकी किस्मत पलट गई। किस्मत पलटने के साथ ही वह रातों-रात एक सुपरस्टार के तौर पर लोगों के सामने उभर कर आई। इस फिल्म में उनके अभिनय को देखते हुए उन्हें उस वक्त बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्ट्रेस के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था।

पहली फिल्म के सुपरहिट साबित हो जाने और बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस का अवार्ड जीतने के बावजूद भाग्यश्री अचानक से बालीवुड की रंगीन दुनिया से गायब हो गई। ऐसा बताया जाता है कि इस फिल्म में काम करने के बाद वह बहुत ही कम मौकों पर लोगों के सामने नजर आई थी। आखिरी बार वह लोगों के सामने एक टीवी सीरियल में अपने अभिनय का प्रदर्शन करती हुई नजर आई थी। बॉलीवुड की रंगीन दुनिया से काफी लंबे वक्त से दूरी बनाए रखने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री की 22 साल की बेटी के बारे में ऐसा बताया जा रहा है कि वह अपनी मां की तरह ही बॉलीवुड के इस रंगीन पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है।

भाग्यश्री की बेटी की बात करें तो उनका नाम अवंतिका बताया जाता है। अवंतिका आज बड़ी होने के साथ ही काफी ज्यादा हॉट बोल्ड और खूबसूरत नजर आती है। उनकी तस्वीरों को देखने के बाद आप भी कुछ पलों तक उनकी तस्वीरों को निहारते हुए रह जाएंगे। आपको बता दें कि आए दिन भाग्यश्री की बेटी अवंतिका अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों के बीच साझा किया करती है। उनके द्वारा साझा की गई तस्वीरों को लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। ऐसा बताया जा रहा है कि बहुत जल्दी अवंतिका बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में अपने कदम रखने वाली है।

बता दें कि अवंतिका आज इन दिनों इंग्लैंड में रहकर अपनी पढ़ाई को पूरी कर रही है। ऐसे कयास लोगों के द्वारा लगाए जा रहे है कि वह पढ़ाई पूरी करने के बाद अपनी मां की तरह ही बॉलीवुड की इस रंगीन में में कदम रखेगी। माना तो यहां तक जा रहा हैं कि वह बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की किसी फिल्म से बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में अपने कदम रखेंगी। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री और सलमान खान के बीच एक अच्छी दोस्ती है।

उनकी अच्छी दोस्ती को देखते हुए ही इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान खान उनकी बेटी अवंतिका को पर्दे पर लॉन्च करेंगे। आपको यह बात तो मालूम होगी ही कि सलमान खान जिस किसी अभिनेत्री को पर्दे पर लॉन्च किया करते हैं वह अभिनेत्री लोगों के बीच काफी कम वक़्त में पॉपुलैरिटी हासिल कर लेती है। अब आने वाले वक्त में देखना यह होगा कि अवंतिका कब तक बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में कदम रखती है।

Related Articles

Back to top button