फीचर्डराजनीतिराष्ट्रीय

“पाकिस्तान में घुसकर कार्रवाई क्यों नहीं करती सरकार”

uddhavनई दिल्‍ली (6 अक्‍टूबर): सरकार में शामिल शिवसेना ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए उनकी इच्‍छाशक्ति पर सवाल खड़े किए हैं। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा आतंकियों से मुठभेड़ में सेना के चार जवान शहीद होने के बाद शिवसेना ने कहा कि मोदी सरकार पाकिस्तान में घुसकर कार्रवाई क्यों नहीं करती है।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि पाक समर्थित आतंकवाद को कुचलने के लिए पाकिस्तान में घुसकर मुंहतोड़ जवाब देने की जरूरत है और इसके लिए मनोबल विदेशों से उधार नहीं लाया जा सकता है। भारत में तीनों सेना दल जबर्दस्त सक्षम है। वायुसेना प्रमुख भी कहते हैं कि हमें सिर्फ राजकीय आदेश की आवश्यकता है।

शिवसेना ने लिखा कि यह राजकीय इच्छाशक्ति कहां से लाएं? कोई अमेरिका और अन्य यूरोपियन देशों से उधार तो नहीं लाई जा सकती है। इसके लिए हमारी सरकार के मनोबल और बाहुबल को प्रज्जवलित होना चाहिए। एक बार पाकिस्तान में सेना घुसाओ और हमेशा के लिए उसका बंदोबस्त कर दो। भारत की लड़ाई पाकिस्तानी सेना से ना होकर उसके द्वारा भेजे गए प्रशिक्षित आतंकियों से हो रही है। लेकिन वह हम पर भारी पड़ रहे हैं।

 
 
 

Related Articles

Back to top button