मनोरंजन

पापा की लाडली बेटियां हैं ये 5 अभिनेत्रियां, इनके पिता ही है जिंदगी का सबसे बड़ा आदर्श

पिता दुनिया में हर इंसान के लिए रोल मॉडल होता है. लोग अपनी ज़िन्दगी में अपने पिता से बहुत कुछ सीखते है और पिता का सिखाया हुआ पूरी ज़िन्दगी में काम आता है. पिता की दी गई सीख हमे ज़िन्दगी में कई गलत फैसलों से बचाती है. ऐसे में पिता हर किसी के लिए जान से प्यारे होते है. और एक पिता के लिए बच्चे भी उसकी ज़िन्दगी से बढ़कर होते है. बॉलीवुड में भी कुछ अभिनेत्रियों के लिए अपने पापा रोल मॉडल है तो कुछ के लिए उसकी कमजोरी। यह अभिनेत्रियां हमेशा अपने पापा की लाडली बेटी रही है। हर छोटे-मोटे कार्यक्रम में वह वजह बेवजह अपने पिता का नाम लेती ही रहती है।

1. दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की सबसे महँगी और खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका ने हाल ही में रणवीर सिंह से शादी की है. इन्होने ये शादी इटली में की थी और इसमें चुनिन्दा मेहमान ही शामिल हुए थे. दीपिका पादुकोण अपने पिता की बहुत लाडली है। बॉलीवुड में उसने इतनी शोहरत और लोकप्रियता हासिल की है वह कहीं ना कहीं अपने पापा के प्रेरणा से ही हासिल की है। वह हमेशा अपना अवॉर्ड पापा को समर्पित करती है।

2. सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी के पिता भी बॉलीवुड सुपरस्टार रह चुके है. वे शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी है जिनके डायलाग आज भी लोगों की जुबां पर रहते है. बॉलीवुड की दुनिया में वह अपने पापा को भी आदर्श मानती है। वह हमेशा अपने पापा का मशहूर डायलॉग खामोश को बोलती रहती है जो अपने पापा के पति उसका प्यार दर्शाता है.

3. सोनम कपूर

अनिल कपूर की बेटी सोनम भी अपने पिता का बहुत सम्मान करती है. अनिल कपूर मशहूर बॉलीवुड एक्टर है और सोनम उन्हें अपने रोल मॉडल मानती है. वे हमेशा अपने पिता के काम की तारीफ करती है. वह कभी भी अपने पापा से खर्चे के लिए एक भी रुपया नहीं लेती. सोनम ने अपने करियर के लिए कभी अपने पिता के नाम का सहारा नहीं लिया. सोनम खुद भी बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस है. सोनम ने इसी साल आनंद आहूजा से शादी की है.

4. प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका ने अमेरिकी सिंगर निक जोनस से सगाई कर ली है और वे अगले महीने शादी भी करने जा रहे है. प्रियंका अपने पिता से बहुत प्यार करती थी. वे अब इस दुनिया में नहीं है. प्रियंका अपने पापा की बहुत ही लाडली बेटी रही है। उसके पापा ही उसका आदर्श है। जब फिल्म जंजीर की शूटिंग के दौरान उसके पापा सेट पर पहुंचे तो प्रियंका बहुत खुश हुई थी। वह हमेशा कहती है कि “मेरे पापा ही मेरी कमजोरी है।”

5. आलिया भट्ट

आलिया भट्ट महेश भट्ट की बेटी है. महेश भट्ट मशहूर प्रोडूसर और डायरेक्टर है. आलिया भी आज एक फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी है. आलिया भट्ट अपने पापा को भी अपना रोल मॉडल और मेंटर मानती है। आलिया भट्ट ने कहती है कि “मेरे पिता मेरे लिए आदर्श है और गुरु भी। मैंने बॉलीवुड की बहुत सारी बातें अपने पापा से ही सीखी है।”

Related Articles

Back to top button