मनोरंजन

पिंक का तमिल रीमेक के साथ जाह्नवी कर सकती हैं साउथ में डेब्यू

Jahnvi Kapoor Tamil debut बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बॉलीवुड डेब्यू के बाद फिर चर्चा में हैं. जाह्नवी के पास इन द‍िनों बॉलीवुड के कई बड़े प्रोजेक्ट हैं लेकिन अब खबरें हैं कि वे तमिल फिल्मों में भी डेब्यू कर सकती हैं. इसके पीछे बड़ी वजह हैं जाह्नवी के पापा डायरेक्टर बोनी कपूर.पिंक का तमिल रीमेक के साथ जाह्नवी कर सकती हैं साउथ में डेब्यू

दरअसल, लंबे समय से बोनी कपूर बॉलीवुड फिल्म “प‍िंक” का तम‍िल रीमेक बनाने की प्लान‍िंग में हैं. ये प्रोजेक्ट फाइनल हो चुका है. फिल्म में अमिताभ बच्चन का रोल तमिल स्टार अज‍ित न‍िभा रहे हैं. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म में  काम करेंगी. जाह्नवी का रोल लीड में नहीं होगा, ये एक कैमियो रोल है. पर फिल्म की कहानी के लिए बेहद खास होगा.

तमिल में बन रहे पिंक के रीमेक का नाम AK 59 है. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर नजर आती हैं तो ये तय है कि कॉलीवुड में भी जाह्नवी को शानदार एंट्री मिल जाएगी. फिल्म की शूट‍िंग इन द‍िनों जोरों पर चेन्नई में हो रही है. फिल्म में श्रद्धा श्रीनाथ, व‍िद्या बालन अहम रोल में हैं.

बता दें कि जाह्नवी कपूर ने मराठी फिल्म सैराट के र‍ीमेक धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इन द‍िनों एक्ट्रेस IAF पायलट गुंजन सक्सेना की बायोप‍िक में काम की तैयारी में जुटी हुई हैं. फिल्म के लिए जाह्नवी अपना वजह बढ़ाने वाली हैं. इसके अलावा जाह्नवी के पास करण जौहर का बड़ा प्रोजेक्ट है.

Related Articles

Back to top button