अजब-गजब

पिता की जगह नौकरी पाने के लिए इस शख्स ने उठाया ये खौफनाक कदम

पश्चिमी बंगाल के मालदा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने अपने पिता की नौकरी हथियाने के लिए अपने दो सगे भाइयों सहित चार लोगों को जिदां जलाकर मौत को घांट उतार दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मामला रविवार का है। जहां एक शख्स ने अपने पूरे परिवार को आग के हवाले कर दिया।

पिता की जगह नौकरी पाने के लिए इस शख्स ने उठाया ये खौफनाक कदमजिससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य पांच लोगों को मालदा मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। खबरों के अनुसार घायलों का शरीर करीब 70 फीसदी जल चुका है। वहीं घटना के बाद से हत्या का आरोपी माखन मंडल फरार है।

बताया जा रहा है कि घटना के बाद लोगों ने घायलों को आग से बाहर निकाला। जहां दो बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि दो सगे भाइयों ने अस्पताल लाते समय रास्ते मे दम तोड़ दिया। वहीं बाकी अन्य लोग लोग भी बुरी तरह से जल गए। जिनका बर्न वार्ड में इलाज किया जा रहा है।

मामले की जानकारी देते हुए  मेडिकल कॉलेज के उपाधीक्षक डॉ. ज्योतिष चंद्र दास ने बताया कि घायलों के शरीर का 70 प्रतिशत हिस्‍सा जल गया है। जिनका इलाज किया जा रहा है. वहीं मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि जब पूरा परिवार गहरी नींद में सो रहा था। तभी छोटे बेटे  ने मकान मे आग लगा दी। बताया जा रहा है कि यह आग पेट्रोंल डालकर लगाई गई थी।

पुलिस का कहना है कि आग सुनियोजित तरीके से लगाई गई थी। जिसके चलते बाहर से दरवाजे बंद कर दिए गए। ताकी कोई भी जिंदा नहीं बच सके। वहीं मामले की सूचना के बाद जिला परिषद के सभाधिपति गौड़चंद्र मंडल और मानिकचक थाना के अधिकारी पीड़ित परिवार के घर पहुंचे। और घटना का जायजा लिया

Related Articles

Back to top button