मनोरंजन

पिता-पुत्री की जोड़ी ने लॉन्च किया ‘अपेक्षा म्यूजिक’

मुम्बई : संगीत शांति और सकारात्मकता प्राप्त करने के लिए एक थेरेपी है। अपेक्षा म्यूज़िक आपको उस तरह का संगीत देने का वादा करता है जो आपकी आत्मा को छू जाएगा। यह बात अजय जसवाल और अपेक्षा जसवाल ने अपेक्षा फिल्म्स और अपेक्षा न्यूज नेटवर्क की सफलता के बाद अपेक्षा म्यूज़िक के लॉन्च के दौरान कही। अजय जयसवाल कहते हैं कि संगीत रचनात्मकता के लिए महत्वपूर्ण है। संगीत मन को ईंधन देता है और इस तरह यह हमारी रचनात्मकता को बढ़ावा देता है।

उल्लेखनीय है कि अपेक्षा म्यूज़िक के प्रतिष्ठित बैनर के तहत अजय और अपेक्षा जसवाल ने प्रसिद्ध गायकों- कुणाल गांजावाला, नक्काश अज़ीज़, शान, शाहिद माल्या के साथ 4 गीतों का ऑडियो लॉन्च किया है। इन 4 गीतों के लॉन्च के अलावा अपेक्षा म्यूजिक 4 महीने के अंतराल में 14 और गाने भी लॉन्च करेंगे।


‘अपेक्षा म्यूजिक’ का फोकस कई नई प्रतिभाओं को अवसर देने पर भी है। अपेक्षा जसवाल कहती हैं कि अपेक्षा म्यूज़िक सबसे पसंदीदा और व्यावसायिक रूप से सफल गायकों के गीत तो पेश करेगा ही, हम नई प्रतिभाओं को भी प्रोत्साहित करना चाहते हैं। बहुत से नए लोग बेहद प्रतिभाशाली हैं। मुंबई में आने वाले कलाकार अपने सपने को साकार करने के लिए आते हैं, लेकिन वे बड़े शहर में सही मार्गदर्शन ना मिलने से भटक जाते हैं, हमारी कोशिश होगी कि हम उन्हें दर्शकों से जोड़ें।

Related Articles

Back to top button