मनोरंजन

पिता सलीम से अलग रह रहे हैं सलमान खान, वायरल हो रही दोनों की पुरानी फोटो

सुपरस्टार सलमान खान अपने परिवार के कितने करीब हैं, यह बात किसी से छिपी नहीं है। सलमान इन दिनों अपने फार्महाउस में वक्त बिता रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो शेयर कर उन्होंने बताया कि पिछले तीन हफ्ते से उन्होंने अपने पिता सलीम खान को नहीं देखा है। सलमान ने कहा कि वह अपने पिता को बहुत मिस कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर पिता के साथ सलमान की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में सलमान और उनके पिता एक साथ बैठे बातें करते नजर आ रहे हैं।

इस फोटो को सलमान खान के एक फैनपेज ने शेयर किया है, जिसे खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। यह तस्वीर काफी पुरानी है। सलमान खान लूज पैंट और शर्ट पहन पहने हुए हैं। उन्होंने ब्लैक शूज पहन रखे हैं। पिता सलीम भी लगभग सलमान जैसे ही आउटफिट में दिख रहे हैं।

हाल ही में सलमान खान ने एक वीडियो शेयर किया था। इसमें उनके साथ भतीजे और सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान नजर आए। सलमान कहते हैं कि वे पिछले 3 हफ्तों से अपने फार्म हाउस में फंसे हुए हैं। उनके पिता घर पर अकेले हैं। उन्होंने 3 हफ्तों से अपने पिता को नहीं देखा और निर्वाण को भी अपने पापा को देखे 3 हफ्ते हो गए हैं, लेकिन वे कोरोना के डर से कहीं बाहर नहीं जा रहे हैं।

करण के बच्चों को खाना चाहती हैं अनुष्का, वीडियो पर मजाक में किया कमेंट
वीडियो में सलमान निर्वाण से पूछते हैं कि क्‍या उन्‍हें वह डायलॉग याद है, ‘जो डर गया समझो मर गया’ निर्वाण इस पर हाम‍ी भरते हैं। इसके बाद सलमान कहते हैं, ‘ये डायलॉग यहां पर अप्‍लाई नहीं करता। हमलोग डर गए हैं और बड़ी बहादुरी से कहते हैं कि हमलोग डर गए हैं।’ इसके बाद निर्वाण कहते हैं कि बेहतर यही है कि लोग अपने घरों में रहें और एक-दूसरे से दूर रहें, क्‍योंकि तभी यह जल्‍द खत्‍म होगा।

Related Articles

Back to top button